ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
एशियाई चैपियंस ट्रॉफी बारिश से मैच रद्द , भारत - पाक संयुक्त विजेता
By Deshwani | Publish Date: 29/10/2018 1:08:53 PM
एशियाई चैपियंस ट्रॉफी बारिश से मैच रद्द , भारत - पाक संयुक्त विजेता

मस्कट। चिर प्रतिद्वंद्वी भारत और पाकिस्तान को रविवार देर रात पांचवें एशियाई चैम्पियंस ट्राफी हाकी टूर्नामेंट में संयुक्त विजेता घोषित किया गया क्योंकि भारी बारिश के कारण फाइनल मैच नहीं हो सका। बारिश के कारण फाइनल की शुरूआत में विलंब हुआ लेकिन बारिश रूकने के बाद भी हालात मैच कराने जैसे नहीं थे। 

 
टर्फ पूरी तरह से पानी में डूब चुकी थी। दोनों टीमों के कोचों से बात करने के बाद टूर्नामेंट निदेशक ने मैच रद्द करके दोनों को संयुक्त विजेता घोषित किया। भारत राउंड राबिन चरण में एक भी मैच हारे बिना 13 अंक लेकर शीर्ष पर रहा। भारत ने चार मैच जीते और एक ड्रा खेला। पाकिस्तान 10 अंक लेकर दूसरे स्थान पर रहा।
 
भारत ने राउंड राबिन चरण में पाकिस्तान को 3 . 1 से हराया था। भुवनेश्वर में 28 नवंबर से शुरू हो रहे विश्व कप से पहले भारत और पाकिस्तान का यह आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच था। भारत दो बार पहले भी एशियाई चैम्पियंस ट्राफी जीत चुका है और 2011 के बाद 2016 में भी खिताब अपने नाम किया था। पाकिस्तान ने 2012 और 2013 में खिताब जीता जबकि 2011 और 2016 में उपविजेता रहा। भारत 2012 में उपविजेता रहा था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS