ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
फ्रेंच ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट: जू यिंग से लगातार 12वीं बार हारीं सायना
By Deshwani | Publish Date: 27/10/2018 2:21:52 PM
फ्रेंच ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट: जू यिंग से लगातार 12वीं बार हारीं सायना

पेरिस। ओलंपिक पदक विजेता साइना नेहवाल का फ्रेंच ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट में प्रभावशाली अभियान शुक्रवार को यहां क्वार्टर फाइनल में विश्व की नंबर एक खिलाड़ी ताइ जु यिंग के हाथों एक और हार के साथ ही समाप्त हो गया। साइना ने पहले गेम में अच्छा खेल दिखाया लेकिन इसके बाद वह चीनी ताइपै की खिलाड़ी के सामने नहीं टिक पाई और 20-22, 11-21 से हार गई। यह साइना की ताइ जु के हाथों लगातार 12वीं हार है।
 
 
इससे पहले पी वी सिंधू ने जापान की सायाका सातो को सीधे गेम में हराकर क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई लेकिन बी साइ प्रणीत हारकर बाहर हो गए । तीसरी वरीयता प्राप्त सिंधू ने सायाका को 21.17, 21.16 से हराया । अब उसका सामना सातवीं वरीयता प्राप्त हि बिंगजियाओ से होगा ।  दूसरी ओर प्रणीत को एशियाई खेल चैम्पियन इंडोनेशिया के जोनाथन क्रिस्टी ने 21.16, 21.14 से हराया । 
 
 
पुरूष युगल में सात्विक साइराज रांकीरेड्डी और चिराग शेट्टी तथा मनु अत्री और बी सुमित रेड्डी की जोडिय़ों ने भी अंतिम आठ में जगह बना ली । सात्विक और चिराग ने चीन के हि जिंतिग और तान कियांग को 2.13, 21.19 से हराया जबकि मनु और सुमित ने चीन के लियू चेंग और झांग नान की तीसरी वरीयता प्राप्त जोड़ी को 21.14, 21.16 से शिकस्त दी । मेघना जे और पूवषा एस राम को चौथी वरीयता प्राप्त इंडोनेशिया की ग्रेसिया पोली और अप्रियानी राहायु ने 21.15, 2.13 से हराया । 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS