ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
एशियाई चैंपियंस ट्रॉफी हॉकी में चमका भारत, लगाई जीत की हैट्रिक
By Deshwani | Publish Date: 22/10/2018 3:42:15 PM
एशियाई चैंपियंस ट्रॉफी हॉकी में चमका भारत, लगाई जीत की हैट्रिक

ओमान। भारतीय हॉकी टीम ने एशियाई चैंपियंस ट्रॉफी में अपना शानदार फॉर्म बरकरार रखते हुए एशियाड में हॉकी के स्वर्ण पदक विजेता जापान की रविवार देर रात हुए मुकाबले में 9 - 0 से हराकर लगातार तीसरी जीत दर्ज की। गत चैंपियन भारत ने पहले मैच में मेजबान मस्कट को 11 - 0 से और पिछले मैच में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को 3 - 1 से हराया था।

 
 
भारत की तरफ से ललित उपाध्याय ने चौथे और 45वें मिनट में, हरमनप्रीत सिंह ने आठवें, 17वें और 21वें मिनट में, आकाशदीप सिंह ने 35वें मिनट में, कोठाजीत सिंह ने 42वें मिनट और मनदीप सिंह ने 49वें और 57वें मिनट में गोल दागे। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS