ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
एशियन कैनों स्लालम चैम्पियनशिप में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे एमपी अकादमी के खिलाड़ी
By Deshwani | Publish Date: 20/10/2018 1:26:21 PM
एशियन कैनों स्लालम चैम्पियनशिप में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे एमपी अकादमी के खिलाड़ी

भोपाल। तेहरान में आगामी 31 अक्टूबर से 3 नवम्बर तक होने जा रही एशियन कैनों स्लालम जूनियर एवं अंडर-23 चैम्पियनशिप में मध्यप्रदेश वाटर स्पोट्र्स अकादमी के छह बालक और दो बालिका सहित कुल आठ खिलाड़ी भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व करेंगे। इनमें विश्वजीत सिंह कुशवाह, धीरज कीर, राजा केवट, राहुल त्रिलोक केवट, राहुल बलीराम केवट, विशाल केवट, जहान्वी श्रीवास्तव और आरती पांडे शामिल हैं। 

 
चैम्पियनशिप में भागीदारी करने के लिए रवाना होने से पूर्व शनिवार को एमपी अकादमी के खिलाडिय़ों ने खेल और युवा कल्याण संचालक डॉ. एसएल थाउसेन से सौजन्य भेंट की। खेल संचालक डॉ. थाउसेन ने खिलाडिय़ों से चैम्पियनशिप के लिए की गई तैयारी के सिलसिले में विस्तार से चर्चा की और उन्हें उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने सभी खिलाडिय़ों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि मैडल जीतकर लाएं और देश एवं प्रदेश का नाम रोशन करें। इस अवसर पर अकादमी के कैनों प्रशिक्षक देवेंद्र गुप्ता भी मौजूद थे।
 
यह चैम्पियनशिप नॉर्थ तेहरान स्थित अल्बॉर्ज प्रोविंस की कराज रीवर में खेली जायेगी। इससे पूर्व यहां 24 से 30 अक्टूबर तक खिलाड़ी अभ्यास करेंगे। अकादमी के खिलाड़ी रविवार को भोपाल से जीटी एक्सप्रेस से दिल्ली के लिए रवाना होंगे और दिल्ली से 23 अक्टूबर को तेहरान के लिए प्रस्थान करेंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS