ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
सुरक्षा घेरा तोड़कर फैन पहुंचा विराट कोहली के पास, फिर किया कुछ ऐसा
By Deshwani | Publish Date: 12/10/2018 12:58:46 PM
सुरक्षा घेरा तोड़कर फैन पहुंचा विराट कोहली के पास, फिर किया कुछ ऐसा

हैदराबाद। कोहली के फैंस उनसे कितना प्यार करते हैं ये सब को पता है। दुनिया के हर कोने में उनके फैंस मौजूद है और यही फैंस उनकी एक झलक या उनसे मिलने के लिए कुछ भी कर सकते है। ऐसा ही कुछ नजारा देखने को मिला। दूसरे टेस्ट के पहले दिन एक फैन विराट कोहली से मिलने के लिए मैदान के बीच तक ही पहुंच गया। 

 
इस दौरान इस फैन ने विराट को गले लगाया और उनके साथ सेल्फी भी ली हालाकि जल्दी ही सुरक्षाकर्मियों ने उस फैन को पकडकर मैदान से बाहर निकाल दिया। कुछ ऐसा ही नजारा राजकोट में खेले गए पहले टेस्ट में भी देखने को मिला था। उस वक्त टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली बल्लेबाजी कर रहे थे और दो फैंस उनके साथ फोटो लेने के लिए चलते मैच में मैदान पर पहुंच गए। बाद में सुरक्षाकर्मियों ने मैदान में पहुंचकर इन युवकों को बाहर किया।
 
 
इन युवकों की वजह से कुछ देर खेल रूका रहा। इससे पहले 'आईपीएल' के दौरान फिरोजशाह कोटला मैदान में भी ऐसा ही नजारा देखने को मिला था। इसी साल 'आईपीएल' में विराट कोहली का एक फैन सुरक्षा घेरा तोड़कर मैदान पर आ गया था और विराट के पैर छूने लगा था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS