ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
विजय हजारे ट्रॉफी: युवराज सिंह ने हासिल की लय, वर्ल्डकप के लिए ठोका दावा
By Deshwani | Publish Date: 3/10/2018 4:36:46 PM
विजय हजारे ट्रॉफी: युवराज सिंह ने हासिल की लय, वर्ल्डकप के लिए ठोका दावा

बेंगलुरु। एक जमाने में आईसीसी वर्ल्डकप टी20 मैच के एक ही ओवर में छक्कों की भरमार कर अपनी धाक जमाने वाले युवराज काफी समय से टीम इंडिया में जगह पाने के लिए तरस रहे हैं। वे किसी भी टूर्नामेंट में, यहां तक आईपीएल में भी अपनी प्रतिष्ठा के अनुरूप प्रभाव छोड़ने में नाकाम रहे और टीम इंडिया में जगह पाने से दूर होते चले गए। हाल ही में विजय हजारे ट्रॉफी में युवराज सिंह ने साबित किया कि वे चुके नहीं हैं, लेकिन वे इस पारी में शतक बनाने से जरूर चूक गए। 

 
विजय हजारे ट्रॉफी के ग्रुप-ए के इस मैच में पंजाब ने रेलवे को डकवर्थ लुईस नियम के तहत 58 रन से हरा दिया। पंजाब ने गुरकीरत सिंह मान के 101 और युवराज सिंह के 96 रन की बदौलत छह विकेट पर 284 रन का विशाल स्कोर बनाया। इसके जवाब में रेलवे की टीम 44.3 ओवर में 210 रन ही बना सकी। रेलवे के लिए कप्तान सौरभ वकास्कर ने 104 रन की शतकीय पारी खेली, लेकिन वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके। पंजाब के लिए मयंक मारकंडे ने तीन, सिद्धार्थ कौल और अक्षदीप सिंह ने दो-दो जबकि कप्तान मंदीप सिंह, करण कालिया और शरद लुम्बा को एक-एक विकेट मिले। 
 
युवराज सिंह ने अपनी पारी से आगामी वर्ल्डकप के लिए अपनी तैयारी के इरादे जता दिए हैं। साल 2011 के आईसीसी वनडे वर्ल्डकप में युवराज सिंह मैन ऑफ द टूर्नामेंट रहे थे। युवराज इसके बाद ऑस्ट्रेलिया- न्यूजीलैंड में हुए वर्ल्डकप में टीम इंडिया का हिस्सा नहीं बन पाए थे। अब युवराज टीम इंडिया की ओर से वर्ल्डकप के लिए खेलने के लिए बेताब हैं। 
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS