ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
भारत और इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट आज से, जीत की लय बरकरार रखने उतरेगी टीम इंडिया
By Deshwani | Publish Date: 30/8/2018 10:24:29 AM
भारत और इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट आज से, जीत की लय बरकरार रखने उतरेगी टीम इंडिया

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम आज से साउथम्प्टन में शुरू हो रहे चौथे टेस्ट में जिम्मेदाराना प्रदर्शन के दम पर सीरीज में 2-2 की बराबरी हासिल करने के लिए उतरेगी। सीरीज हारने की दहलीज पर पहुंचने के बाद जबरदस्त वापसी करने वाली विराट एंड कपनी चौथे टेस्ट में भी जीत की लय कायम रखकर बराबरी के इरादे से मैदान में उतरेगी। दुनिया की नंबर एक टीम ने सीरीज के पहले दो टेस्ट हारने के बाद तीसरे मैच में पलटवार कर इंग्लैंड की बढ़त कम कर 2-1 कर दी है। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि आर. अश्विन कूल्हे की चोट से उबर गए हैं और इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट में खेलने के लिए फिट हैं। साथ ही उन्होंने संकेत दिया कि वह अंतिम एकादश में कोई बदलाव नहीं करेंगे।

टीमें : भारत: विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, लोकेश राहुल, पृथ्वी शॉ, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे (उपकप्तान), करुण नायर, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, हार्दिक पंड्या, ईशांत शर्मा, मोहम्मद शमी, उमेश यादव, जसप्रीत बुमराह, शार्दुल ठाकुर, हनुमा विहारी.

इंग्लैंड: जो रूट (कप्तान), मोइन अली, जेम्स एंडरसन, जॉनी बेयरस्टो, स्टुअर्ट ब्रॉड, जोस बटलर (विकेटकीपर), एलिस्टेयर कुक, सैम कुरेन, बेन स्टोक्स, के. जेनिंग्स, आदिल राशिद.

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS