ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
एशियन गेम्स : मनजीत सिंह ने 800 मीटर में जीता गोल्ड, जॉनसन ने सिल्वर
By Deshwani | Publish Date: 28/8/2018 7:09:51 PM
एशियन गेम्स : मनजीत सिंह ने 800 मीटर में जीता गोल्ड, जॉनसन ने सिल्वर

 जालन्धर। एशियन गेम्स की 800 मीटर दौड़ में भारत के हिस्से में दो मैडल आए हैं। भारतीय दौड़ाक मनजीत सिंह ने आखिरी 25 मीटर में गजब का फर्राटा लगाया और चार एथलीटों को पीछे छोड़ते हुए स्वर्ण पदक जीत लिया।

जॉनसन ने भी अंतिम मीटर में तेजी दिखाई और फोटो फिनिश में रजत पदक ले उड़े। हरियाणा के मंजीत ने एक मिनट 46.15 सेकेंड का समय लिया जबकि जॉनसन ने एक मिनट 46.35 सेकेंड का समय लिया। बहरीन के अबुबकर अदल्ला एक मिनट 46.38 सेकेंड का समय लेकर तीसरे स्थान पर रहे। 

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS