ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
Asian Games 2018: महिला कंपाउंड तीरंदाजी टीम फाइनल में
By Deshwani | Publish Date: 26/8/2018 3:45:22 PM
Asian Games 2018: महिला कंपाउंड तीरंदाजी टीम फाइनल में

जकार्ता। भारत की मुस्कान किरार, मधुमिता कुमारी और ज्योति सुरेखा वेन्नम की कंपाउंड टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 18वें एशियाई खेलों में आज क्वार्टरफाइनल और सेमीफाइनल मुकाबले जीतकर महिला कंपाउंड टीम स्पर्धा के फाइनल में प्रवेश कर लिया और देश के लिए पदक पक्का कर दिया। भारतीय महिलाओं ने सेमीफाइनल में चीनी ताइपे को नजदीकी मुकाबले में 225-222 से मात दी। 

 
भारत का फाइनल में दक्षिण कोरिया से मंगलवार को मुकाबला होगा। इससे पहले क्वार्टर फाइनल में भारतीय महिला टीम ने इंडोनेशिया की टीम को 229-224 से हराया था। सेमीफाइनल में पहले सेट में भारतीय महिलाएं 55-58 से पिछड़ गईं और दूसरे सेट में भी उन्हें 55-57 से हार का सामना करना पड़ा था। लेकिन भारतीय टीम ने संघर्ष का जज्बा दिखाया और अगले दो सेट 57-55 और 58-52 से जीत लिए। 
 
भारत ने 225-222 से जीत हासिल की। चौथे सेट में छह अंक का फासला मैच में निर्णायक साबित हुआ। इस सेट में भारतीय निशानेबाजों ने सधे हुए निशाने लगाए और चार बार परफेक्ट 10 हासिल किये जिसने मुकाबले का रुख भारत के पक्ष में मोड़ दिया। तीन सेट की समाप्ति तक भारतीय टीम 167-170 से पिछड़ी हुई थी लेकिन अंतिम सेट में भारत ने बाजी पलट दी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS