ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
नॉटिंघम टेस्ट: भारत ने इंग्लैंड पर कसा शिकंजा, बढ़त हुई 300 रन के पार
By Deshwani | Publish Date: 20/8/2018 4:09:24 PM
नॉटिंघम टेस्ट: भारत ने इंग्लैंड पर कसा शिकंजा, बढ़त हुई 300 रन के पार

नई दिल्ली। टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज मैदान पर खेला जा रहा है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया अपनी पहली पारी में 329 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। जवाब में मेजबान इंग्लैंड की टीम अपनी पहली पारी में 161 रन पर ढेर हो गई।

इस तरह भारत को पहली पारी के आधार पर 168 रनों की बढ़त हासिल हुई। इसके बाद टीम इंडिया ने अपनी दूसरी पारी में 2 विकेट गंवा कर 134 रन बना लिए। विराट कोहली (15 रन) और चेतेश्वर पुजारा (36 रन) क्रीज पर हैं। भारत इंग्लैंड से अब तक 302 रन आगे है।

दूसरी पारी खेलने उतरी भारतीय टीम को शिखर धवन (44) और लोकेश राहुल (36) की सलामी जोड़ी ने एक बार फिर मजबूत शुरुआत देते हुए पहले विकेट के लिए 60 रनों की साझेदारी की। बेन स्टोक्स ने राहुल को बोल्ड कर भारत को पहला झटका दिया।

धवन ने इसके बाद पुजारा के साथ मिलकर टीम का स्कोर 111 तक पहुंचा दिया। बाएं हाथ का यह बल्लेबाज अपने अर्धशतक से सिर्फ छह रन दूर था तभी लेग स्पिनर आदिल राशिद की गेंद उनके बल्ले को छूकर विकेटकीपर जॉनी बेयरस्टॉ के पास चली गई और धवन को पवेलियन लौटना पड़ा। धवन ने अपनी पारी में 63 गेंदों का सामना किया और छह चौके लगाए।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS