ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट आज से, जीत के इरादे से मैदान पर उतरेंगी भारतीय टीम
By Deshwani | Publish Date: 18/8/2018 1:33:12 PM
भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट आज से, जीत के इरादे से मैदान पर उतरेंगी भारतीय टीम

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच आज से शुरू। भारतीय टीम पहले और दूसरा टेस्ट हा चुके है। अब इस टेस्ट मैच में हर हाल में वापसी और अपनी उम्मीदें बरकरार रखने पर लगी हुई हैं। विराट कोहली की अगुवाई में भारतीय टीम इंग्लैंड दौरे पर बड़े उलटफेर के इरादे से गई तो थी लेकिन अब तक के परिणाम निराशाजनक रहे हैं। विदेशी जमीन पर खराब रिकार्ड के लिये हमेशा आलोचना झेलने वाली टीम इंडिया यदि नाटिंंघम में हारती है तो वह पांच मैचों की सीरीज को 0-3 से गंवा देगी, ऐसे में कप्तान विराट भी कह चुके हैं कि उनका ध्यान फिलहाल नाटिंघम टेस्ट जीतकर स्कोर 2-1 करना है।  

भारत को पहले एजबस्टन टेस्ट में 31 रन से और दूसरे लॉर्ड्स टेस्ट में पारी और 159 रन के बड़े अंतर से हार झेलनी पड़ी थी। भारतीय टीम को इंग्लैंड ने इस मैच में हर विभाग में पछाड़ा और मैच को मात्र चार दिन में ही समाप्त कर दिया जिसे लेकर विराट काफी निराश दिये और उन्होंने माना कि टीम के चयन में गलती हुई।  इस मैच में इंग्लैंड ने अपनी गेंदबाजी से टीम इंडिया के बल्लेबाजी क्रम की पोल खोल कर रख दी और एक बार फिर साफ हो गया कि भारत अपने स्टार बल्लेबाज विराट पर किस कदर निर्भर है और उनके फ्लाॅप होने की स्थिति में बाकी बल्लेबाजी क्रम बिखर जाता है, वहीं ओपनिंग क्रम की नाकामी उसका सबसे बड़ा सिरदर्द बनी हुई है। 

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS