ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
इशांत की आंधी में उड़े इंग्लैंड के बल्लेबाज, मात्र 180 रन बनाकर लौटे पवेलियन
By Deshwani | Publish Date: 4/8/2018 10:02:55 AM
इशांत की आंधी में उड़े इंग्लैंड के बल्लेबाज, मात्र 180 रन बनाकर लौटे पवेलियन

नई दिल्ली। इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच की दूसरी पारी में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने धारदार गेंदबाजी करते हुए इंग्लैंड टीम के बल्लेबाजों को बेदम कर दिया और कुल पांच विकेट चटकाए। दूसरी पारी में इशांत की घातक गेंदबाजी में उनका अनुभव साफ नजर आ रहा था। इशांत शर्मा ने मेजबान टीम को दूसरी पारी में सिर्फ 180 रन पर ही रास्ता रोक दिया।

इशांत शर्मा ने मैच की दूसरी पारी में पांच इंग्लिश बल्लेबाजों को अपना शिकार बना इंग्लैंड टीम की मनसूबे पर पानी फेर दिया। उन्होंने इंग्लैंड के मध्यक्रम के बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाकर भारतीय टीम को बड़ी राहत दी। इशांत ने 13 ओवर में 51 रन देते हुए पांच विकेट लिए और उनका इकॉनामी रेट 3.92 का रहा। पहली पारी में भी उन्होंने 17 ओवर में 46 रन देकर एक विकेट लिए थे। इस मैच की दोनों पारियों में इशांत ने कुल छह विकेट लिए। 

शर्मा ने इंग्लैंड के मध्यक्रम के बल्लेबाज डेविड मलान को 20 रन पर रहाणे के हाथों कैच आउट करवाया। जॉनी बेयरस्टो 28 रन बनाकर इशांत की गेंद पर धवन के हाथों लपके गए। इशांत ने बेन स्टोक्स को छह रन पर विराट के हाथों जबकि जोस बटलर को एक रन पर दिनेश कार्तिक के हाथों कैच आउट करवा दिया। उनका पांचवा शिकार बने निचले क्रम के बल्लेबाज स्टुअर्ट ब्रॉड जो 11 रन बनाकर धवन के हाथों लपके गए। 

मैच की दूसरी पारी का 31वां ओवर फेंकने इशांत शर्मा आए। ये ओवर भारतीय टीम और इशांत के लिए बेहद शुभ साबित हुआ और मैच का रुख यहीं से पलट गया। इस ओवर की दूसरी गेंद पर इशांत ने जॉनी बेयरस्टो को 28 रन पर धवन के हाथों कैच आउट करवा दिया। इसके बाद ओवर की चौथी गेंद पर बेन स्टोक्स को इशांत ने अपना शिकार बनाया और 6 रन के स्कोर पर विराट के हाथों कैच करवा दिया। इसी ओवर की आखिरी गेंद पर इशांत ने जोस बटलर को सिर्फ एक पर पर विकेट के पीछे दिनेश कार्तिक के हाथों कैच करवा कर पवेलियन का रास्ता दिखा दिया। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS