ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
बीडब्लूएफ विश्व बैडमिंटन चैंपियनशिप: क्वार्टर फाइनल में कैरोलिना से हारकर बाहर हुईं सायना
By Deshwani | Publish Date: 3/8/2018 3:54:53 PM
बीडब्लूएफ विश्व बैडमिंटन चैंपियनशिप: क्वार्टर फाइनल में कैरोलिना से हारकर बाहर हुईं सायना

नई दिल्ली। भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी और वर्ल्ड नंबर 10 सायना नेहवाल आज बीडब्लूएफ विश्व बैडमिंटन चैंपियनशिप के क्वार्टरफाइनल में हारकर बाहर हो गईं। वर्ल्ड की नंबर चार खिलाड़ी स्पेन की कैरोलीना मारिन ने सायना को 21-6, 21-11 से सीधे सेटों में हरा दिया। इसी के साथ कैरोलीना ने टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बना ली है।

पहले सेट से ही मारिन ने सायना पर पकड़ बनाए रखी और 11-2 से बड़ी लीड ले ली। सायना के लिए इस लीड को पाटना बेहद मुश्किल था और अंत में जोश से भरपूर मारिन ने पहला सेट 21-6 से अपने नाम किया। दूसरे सेट में पहला पॉइंट लेकर सायना ने वापसी की झलक दी, लेकिन बाद में मारिन फिर दमदार खेल दिखाते हुए 7-3 से बढ़त बना ली। हालांकि सायना ने इस बढ़त को 8-10 पर ले जाकर कम करने की कोशिश की लेकिन अंत में 21-11 से मैच गंवा दिया।

साइना इसके साथ ही मारिन के खिलाफ अपने करियर का पांचवां मुकाबला हारी हैं, ऐसे में साइना और वर्ल्ड नंबर-8 मारिन के बीच मुकाबलों का रिकॉर्ड 5-5 से बराबर हो गया है। इस चैंपियनशिप में आज मिश्रित युगल वर्ग में सात्विकसाईराज रैंकीरेड्डी और अश्विनी पोनप्पा की जोड़ी को भी हार का सामना करना पड़ा।

अश्विनी और सात्विक की जोड़ी को चीन की झेंग सिवेई और हुआं कियोंग की जोड़ी को सीधे गेमों में 21-17, 21-10 से हराकर बाहर कर दिया। दोनों जोड़ियों के बीच यह मुकाबला 36 मिनट तक चला।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS