ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
287 रनों पर सिमटी इंग्लैंड की पहली पारी
By Deshwani | Publish Date: 2/8/2018 4:32:24 PM
287 रनों पर सिमटी इंग्लैंड की पहली पारी

नई दिल्ली। इंग्लैंड के खिलाफ 5 टेस्ट की सीरीज के पहले मैच के दूसरे दिन भारत ने पहली पारी में 7 ओवर में 25 रन बना लिए हैं। मुरली विजय और शिखर धवन क्रीज पर हैं। इससे पहले इंग्लैंड की पहली पारी 287 रन पर सिमट गई। भारतीय गेंदबाज़ों के दमदार प्रदर्शन के चलते इंग्लैंड की टीम का पहली पारी में बड़ा स्कोर बनाने का सपना टूट गया। इंग्लैंड ने पहले दिन के खेल में सिर्फ दो ही रन जोड़े थे और दूसरे दिन की 10वीं गेंद पर शमी ने सैम कुर्रन (24) को कार्तिके के हाथों कैच आउट करवाकर इंग्लैंड की पारी खत्म कर दी।

पहले दिन इंग्लैंड की टीम ने तीसरा विकेट 112 रन के स्कोर पर खोया था। इसके बाद जो रूट और जॉनी बेयरस्टो ने इंग्लैंड की पारी को संभाला। जो रूट और जॉनी बेयरस्टो दोनों ने अपने-अपने अर्धशतक पूरे करते हुए सौ रन की साझेदारी भी पूरी कर ली। ऐसा लग रहा था कि इंग्लैंड की टीम बड़े स्कोर की तरफ बढ़ रही है। रूट 80 रन बनाकर खेल रहे थे, तभी वो दो रन लेने की कोशिश में विराट कोहली के थ्रो पर रन आउट हो गए और यहीं से इंग्लैंड की पारी का पासा पलट गया। रूट आउट हुए तो तब इंग्लैंड का स्कोर चार विकेट पर 216 रन था। इंग्लैंड की पहली पारी 287 रन पर सिमटी यानि की इंग्लैंड की टीम ने 71 रन बनाने में सात विकेट गंवा दिए।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS