ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
छपरा में आयोजित 46 वीं बिहार राज्य जूनियर कबड्डी प्रतियोगिता में भाग ले रही 8 टीमें
By Deshwani | Publish Date: 1/8/2018 11:53:10 PM
छपरा में आयोजित 46 वीं बिहार राज्य जूनियर कबड्डी प्रतियोगिता में भाग ले रही 8 टीमें

छपरा। गणपत आर्यन। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।
 पार्टी क्लब छपरा में आयोजित 46 वीं बिहार राज्य जूनियर कबड्डी प्रतियोगिता का उद्घाटन सारण के पुलिस अधीक्षक श्री हरकिशोर राय के द्वारा किया गया।  इस अवसर पर आयोजन समिति के सचिव डॉ हरेंद्र सिंह ने पुलिस अधीक्षक को पर्यावरण संरक्षण बढ़ाने के प्रयास में उन्हें पौधा देकर सम्मानित किया गया। 
 
साथ ही उक्त अवसर पर विशिष्ट अतिथि के रुप में मौजूद पूर्व मंत्री श्री उदित राय, राणा प्रताप सिंह, माध्यमिक शिक्षक संघ के सचिव राजाजी राजेश को संघ के संरक्षक देव कुमार सिंह ने पौधा देकर सम्मानित किया। बताते चलें कि यह प्रतियोगिता सारण जिला कबड्डी संघ के पूर्व अध्यक्ष एवं समाजसेवी श्री जय नारायण सिंह सोलंकी को समर्पित किया गया तथा उनके फोटो पर माल्यार्पण के उपरांत खिलाड़ियों से परिचय पुलिस अधीक्षक सारण एवं अन्य अतिथियों द्वारा किया गया।
बताते चलें कि इस प्रतियोगिता में कुल 8 टीमें भाग ले रही है, जिसमें सारण, सिवान, गोपालगंज एवं मुजफ्फरपुर की पुरुष एवं महिला टीम है।
प्रतियोगिता के सेमीफाइनल के पुरुष वर्ग में सारण ने गोपालगंज को 33 अंकों से तथा मुजफ्फरपुर ने सिवान को 16 अंकों से पराजित किया । वही महिला वर्ग के मैच में सारण ने गोपालगंज को 34 अंकों से पराजित किया तथा मुजफ्फरपुर ने सिवान को 18 अंको से पराजित कर फाइनल में जगह बना ली। 
प्रतियोगिता का अंतिम और फाइनल मैच के पुरुष वर्ग में सारण की टीम ने मुजफ्फरपुर को  49 अंक से हरा दिया. वही महिला वर्ग में मुजफ्फरपुर ने सारण को 17 अंक से हरा दिया।यह जानकारी सारन जिला कबड्डी संघ के सचिव डॉ सुरेश प्रसाद सिंह ने की उक्त अवसर पर संघ के पदाधिकारी सभापति बैठा, सुशील कुमार सिंह,  निलेश कुमार सिंह,राकेश कुमार सिंह, पंकज कश्यप, मृत्युंजय सिंह, पंकज चौहान एवं नीरज तिवारी मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS