ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
भारत इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मैच आज से, जीत के इरादे से मैदान पर उतरेंगी दोनों टीम
By Deshwani | Publish Date: 1/8/2018 1:04:56 PM
भारत इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मैच आज से, जीत के इरादे से मैदान पर उतरेंगी दोनों टीम

नई दिल्ली। आज से भारत और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट एजबेस्टन में शुरू होने वाला है। दोनों टीमों की नजर इस टेस्ट में जीत का बिगुल फूंककर 5 टेस्ट की सीरीज में बढ़त हासिल करने की होगी। दोनों टीमों ने इसके लिए तैयारियां भी जमकर की है। इस मुकाबले में टीम इंडिया के सामनेे असली चुनौती बर्मिंघम में अपने हार के सिलसिले को तोड़कर पहली जीत दर्ज करने की होगी।
टेस्ट की नंबर-1 टीम भारत के सामने एक नई चुनौती इंतजार कर रही है। यह चुनौती है इंग्लैंड की। दोनों टीमों के लिए यह सीरीज अपने आप को साबित करने के लिए बेहद अहम मानी जा रही है और इसलिए टेस्ट की शीर्ष दो टीमें आने वाली चुनौती के लिए कमर कस चुकी हैं।
टीमें : भारत: विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, मुरली विजय, केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, दिनेश कार्तिक, ऋषभ पंत, करुण नायर, हार्दिक पंड्या, आर अश्विन, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, ईशांत शर्मा, उमेश यादव, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह।

इंग्लैंड: जो रूट (कप्तान), जेम्स एंडरसन, जॉनी बेयरस्टो, स्टुअर्ट ब्रॉड, जोस बटलर, एलिस्टेयर कुक, सैम कुरैन, केटन जेनिंग्स, डेविड मलान, आदिल राशिद और बेन स्टोक्स।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS