ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
महिला हॉकी विश्वकप: भारत ने इटली को 3-0 से हरा किया क्वार्टरफाइनल में प्रवेश
By Deshwani | Publish Date: 1/8/2018 12:43:54 PM
महिला हॉकी विश्वकप: भारत ने इटली को 3-0 से हरा किया क्वार्टरफाइनल में प्रवेश

नई दिल्ली। भारतीय महिला हॉकी टीम ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए इटली को करो या मरो के क्रॉस ओवर मुकाबले में मंगलवार को 3-0 से पीटकर शान के साथ महिला हॉकी विश्वकप टूर्नामेंट के क्वार्टरफाइनल में प्रवेश कर लिया।भारतीय टीम का दो अगस्त को होने वाले क्वार्टरफाइनल में आयरलैंड से मुकाबला होगा। भारत और आयरलैंड एक ही पूल में थे और भारत को 0-1 से हार का सामना करना पड़ा था।

भारत के पास अब आयरलैंड से उस हार का बदला चुकाने और सेमीफाइनल में पहुंचने का मौका रहेगा। भारत पूल बी में आयरलैंड (6) और ओलंपिक चैंपियन इंग्लैंड (5) के बाद दो अंकों के साथ तीसरे स्थान पर रहा था और उसे क्वार्टरफाइनल में जाने के लिए क्रॉस ओवर खेलना पड़ा। टूर्नामेंट में हर पूल की शीर्ष टीम को सीधे क्वार्टरफाइनल में प्रवेश मिल गया था।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS