ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
महिला हॉकी वर्ल्ड कप: भारत और इटली के बीच कड़ा मुकाबला आज
By Deshwani | Publish Date: 31/7/2018 2:04:32 PM
महिला हॉकी वर्ल्ड कप: भारत और इटली के बीच कड़ा मुकाबला आज

नई दिल्ली। आज भारतीय महिला हॉकी टीम विश्व कप के 'क्रॉस-ओवर' मुकाबले में इटली का सामना करेगी। भारत के लिए यह मैच 'करो या मरो' का है, क्योंकि हार टूर्नामेंट में भारतीय टीम का सफर समाप्त कर देगी। इस मैच में जीत हासिल कर टीम अंतिम-8 में प्रवेश कर पाएगी। लंदन के ली वैली हॉकी एंड टेनिस सेंटर में यह मुकाबला भारतीय समयानुसार रात 10.30 बजे से खेला जाएगा। जीतने वाली टीम क्वार्टर फाइनल में 2 अगस्त को आयरलैंड खिलाफ उतरेगी।

भारतीय महिला हॉकी टीम की कप्तान रानी का कहना है कि अगर उनकी टीम को हॉकी विश्व कप के क्वार्टर फाइनल में पहुंचना है, तो सभी खिलाड़ियों को इटली के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन करना होगा।

पूल-बी में शामिल भारतीय टीम का इंग्लैंड के खिलाफ पहला मैच 1-1 से ड्रॉ रहा था। वहीं, आयरलैंड के खिलाफ दूसरे मैच में उसे हार का सामना करना पड़ा था। अमेरिका को ड्रॉ पर रोक कर भारतीय टीम तीसरे स्थान पर रही और इस कारण वह प्लेऑफ में स्थान हासिल कर सकी। इटली ने पूल स्तर पर खेले गए अपने मैचों में चीन के खिलाफ 3-0 से, दक्षिण कोरिया के खिलाफ 1-0 से जीत हासिल की है। हालांकि उसे अंतिम मैच में नीदरलैंड्स के खिलाफ 1-12 से हार का सामना करना पड़ा।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS