ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
भारत अंडर-19 टीम ने श्रीलंका को पारी और 147 रनों से हराकर किया क्लीन स्वीप
By Deshwani | Publish Date: 27/7/2018 3:13:58 PM
भारत अंडर-19 टीम ने श्रीलंका को पारी और 147 रनों से हराकर किया क्लीन स्वीप

नई दिल्ली। भारत अंडर-19 टीम और श्रीलंका के बीच खेले गए दूसरे यूथ टेस्ट मैच में श्रीलंका को पारी और 147 रनों से हराकर दो मैचों की सीरीज में क्लीन स्वीप किया। भारतीय टीम ने कोलंबो में खेला गया पहला युवा टेस्ट पारी और 21 रनों से जीता था। श्रीलंकाई टीम ने फॉलोआन के बाद अपनी दूसरी पारी आज सुबह तीन विकेट पर 47 रनों से आगे बढ़ाई, लेकिन उसकी पूरी टीम 150 रनों पर ढेर हो गई।

बाएं हाथ के स्पिनर सिद्धार्थ देसाई भारत के सबसे सफल गेंदबाज रहे। उन्होंने 40 रन देकर चार विकेट लिए, जबकि यतिन मंगवानी और आयुष बदोनी ने दो-दो तथा अर्जुन तेंदुलकर और मोहित जांगड़ा ने एक-एक विकेट लिया।

भारत ने पवन शाह की 282 रन की रिकॉर्ड पारी तथा अथर्व तायडे के 177 रनों की मदद से अपनी पहली पारी आठ विकेट पर 613 रन बनाकर समाप्त घोषित की थी। इसके जवाब में श्रीलंका अंडर-19 की टीम 316 रन ही बना पाई थी।

श्रीलंकाई बल्लेबाज दूसरी पारी में भी भारतीय स्पिनरों के सामने जूझते रहे। उसके केवल तीन बल्लेबाज ही 20 रन की संख्या पार कर पाए, जिनमें नुवानिदु फर्नांडो ने सर्वाधिक 28 रन बनाए।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS