ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
दूसरे वनडे में वेस्टइंडीज ने बांग्लादेश को 3 रनों से हरा किया 1-1 से बराबरी
By Deshwani | Publish Date: 26/7/2018 1:46:53 PM
दूसरे वनडे में वेस्टइंडीज ने बांग्लादेश को 3 रनों से हरा किया 1-1 से बराबरी

नई दिल्ली। शिमरोन हेटमेयर के शतक की मदद से वेस्टइंडीज ने रोमांचक दूसरे वनडे में बांग्लादेश को तीन रन से हराकर श्रृंखला में बराबरी की। बेस्ट आफ थ्री श्रृंखला में अब वेस्टइंडीज 1-1 से बराबरी पर है। बांग्लादेश को आखिरी ओवर में जीत के लिए आठ रन चाहिए थे जो वह नहीं बना सकी।      

वेस्टइंडीज के लिए शिमरोन ने 93 गेंद में 125 रन बनाए जिसकी मदद से मेजबान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 271 रन जोड़े। जवाब में बांग्लादेश टीम छह विकेट पर 268 रन ही बना सकी। वेस्टइंडीज के कप्तान जासन होल्डर ने 66 रन दे डाले और एक विकेट लिया। होल्डर ने 50वें ओवर में मुशफिकर रहीम (68) को मिडविकेट पर कैच आउट कराया। इसके बाद आखिरी पांच गेंद में सिर्फ चार रन दिए।          

बांग्लादेश के लिए तामिम इकबाल (54) और शाकिब अल हसन (56) ने उपयोगी पारियां खेली। मुशफिकर और महमूदुल्लाह ने चौथे विकेट के लिए 87 रन जोड़े और लग रहा था कि बांग्लादेश यह मुकाबला भी जीत जाएगा लेकिन 46वें ओवर में महमूदुल्लाह रन आउट हो गए। इसके बाद कोई बल्लेबाज टीम को जीत तक नहीं ले जा सका।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS