ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
रूसी खिलाड़ी फुटबाॅलर सर्गेई इग्नाशेविच ने लिया संन्यास
By Deshwani | Publish Date: 8/7/2018 4:07:57 PM
रूसी खिलाड़ी फुटबाॅलर सर्गेई इग्नाशेविच ने लिया संन्यास

मॉस्को। रूस के फुटबाॅल विश्वकप क्वार्टरफाइनल में हारकर बाहर हो जाने के बाद उसके सबसे बेहतरीन खिलाड़ी सर्गेई इग्नाशेविच ने निराशा में कुछ ही घंटे बाद अपने करियर से संन्यास ले लिया है। रूस को अपनी मेजबानी में हो रहे फीफा विश्वकप में उसे क्रोएशिया से पेनल्टी शूटआउट में हारकर बाहर होना पड़ा था। 

 
38 साल के रूसी डिफेंडर ने अपना सारा समय रूसी क्लबों के साथ बिताया और विश्वकप में अपनी टीम को क्वार्टरफाइनल तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई थी। वह टूर्नामेंट के सभी पांचों मैचों में खेले थे। अंतरराष्ट्रीय फुटबाॅल महासंघ ने बताया कि सर्गेई ने 127 मैचों में खेला और नौ गोल किये। वह अंतरराष्ट्रीय मैचों में खेलने वाले रूस के सबसे अनुभवी फुटबाॅलर हैं। वह वर्ष 2005 में सीएसकेए मॉस्को के यूईएफए कप खिताब के दौरान टीम के कप्तान रहे थे।  
 
रूसी खिलाड़ी ने वीडियो पोस्ट के जरिए संन्यास की घोषणा करते हुए कहा, यह मेरा आखिरी विश्वकप था और मेरे अंतरराष्ट्रीय करियर का भी आखिरी मैच। यदि मैं विश्वकप के लक्ष्य के लिए नहीं खेल रहा होता तो बहुत पहले ही संन्यास ले लिया होता। उन्होंने कहा, इस विश्वकप से मेरा हौंसला बहुत बढ़ा है। मुझे बहुत मजा आया और शांति महसूस कर रहा हूं कि अपने करियर को अच्छे स्तर पर छोड़ रहा हूं। मैंने एक महान टीम के साथ और बढिय़ा कोचों के साथ खेला जिसके खिलाड़ियों ने खेल के लिए अपना पूरा योगदान दिया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS