ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
वेस्टइंडीज ने बांग्लादेश को 43 रनों पर किया ढेर
By Deshwani | Publish Date: 5/7/2018 12:17:39 PM
वेस्टइंडीज ने बांग्लादेश को 43 रनों पर किया ढेर

एंटिगा। बांग्लादेश और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए पहला टेस्ट मैच में बांग्लादेश ने अपना न्यूनतम स्कोर बनाया। बांग्लादेश की टीम पहली पारी में 18.4 ओवरों में महज 43 रनों पर ही ढेर हो गई। यह टेस्ट में बांग्लादेश का एक पारी में न्यूनतम स्कोर है।

कैरिबियन गेंदबाजों के सामने बांग्लादेश की बल्लेबाजी ताश के पत्तों की तरह बिखर गई। पूरी टीम 18.4 ओवरों में ही ऑलआउट हो गई। लिटन दास बांग्लादेश के इकलौते ऐसे बल्लेबाज रहें जिन्होंने दहाई का आंकड़ा छुआ। लिटन ने 25 रन बनाए। 4 बल्लेबाज तो खाता तक नहीं खोल सके। शाकिब अल हसन, महमुदुल्लाह और रहीम जैसे बड़े नाम पूरी तरह फेल रहे।


इससे पहले वेस्ट इंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने टॉस जीतकर बांग्लादेश को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया। पांचवें ओवर में 10 रन के टीम स्कोर पर बांग्लादेश को तमीम इकबाल के रूप में पहला झटका लगा।


इसके बाद बांग्लादेशी बल्लेबाजों का 'तू चल मैं आता हूं' का सिलसिला चल पड़ा और टीम टेस्ट मैच में 20 ओवर तक भी बल्लेबाजी नहीं कर पाई। वेस्ट इंडीज की तरफ से केमार रोच ने 5 ओवरों में सिर्फ 8 रन देकर 5 विकेट झटके। एम. कमिन्स ने 3 तो जेसर होल्डर ने 2 विकेट लिए।


इससे पहले बांग्लादेश का न्यूनतम स्कोर 62 रन था, जो उसने श्रीलंका के खिलाफ 2007 में बनाया था। वैसे टेस्ट की एक पारी के न्यूनतम स्कोर का अनचाहा रिकॉर्ड न्यूजीलैंड के नाम है। कीवी टीम इंग्लैंड के खिलाफ 1955 में 26 रनों पर ढेर हो गई थी।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS