ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
टी-20 त्रिकोणीय सीरीज: आस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को 9 विकेट से हराया
By Deshwani | Publish Date: 3/7/2018 11:16:31 AM
टी-20 त्रिकोणीय सीरीज: आस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को 9 विकेट से हराया

हरारे। जिम्बॉब्वे में खेली जा रही टी-20 त्रिकोणीय सीरीज के दूसरे मुकाबले में आज ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को हरा दिया। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और बिली स्टैंनलेक की बेहतरीन गेंदबाजी की बदौलत पाकिस्तानी टीम को 19.5 ओवर में मात्र 116 रनों पर ही समेट दिया। बिली स्टैनलेक ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर के स्पेल में 8 रन देकर चार विकेट हासिल किया। स्टैंनलेक को मैन आॅफ द मैच घोषित किया गया।

एंड्रयू टाई ने भी तीन विकेट लिए लेकिन इसके लिए उन्होंने 38 रन खर्च किए। पाकिस्तान की टीम पहले बल्लेबाजी का न्यौता पाने पर 19.5 ओवर में 116 रन पर ढेर हो गयी। एक समय उसका स्कोर चार विकेट पर 24 रन था। बाद में शादाब खान (29), आसिफ अली (22) और फाहीम अशरफ (21) की पारियों से वह 100 रन के पार पहुंच पाया। आॅस्ट्रेलिया ने केवल 10.5 ओवर में एक विकेट पर 117 रन बनाकर जीत दर्ज की। फिंच ने 33 गेंदों पर चार चौकों और तीन छक्कों की मदद से नाबाद 68 रन बनाए। डि आर्शी शार्ट (15) के आउट होने के बाद फिंच ने ट्रेविस हेड (20) के साथ 7.5 ओवर में 82 रन की अटूट साझेदारी की। जस्टिन लैंगर के कोच बनने के बाद आॅस्ट्रेलिया की यह पहली जीत है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS