ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
भारत-ए ने वेस्टइंडीज ए को 203 रनों से हराकर फाइनल में पहुंची
By Deshwani | Publish Date: 30/6/2018 12:54:20 PM
भारत-ए ने वेस्टइंडीज ए को 203 रनों से हराकर फाइनल में पहुंची

नई दिल्ली। तीन देशों की एकदिवसीय टूर्नामेंट में  भारत-ए ने वेस्टइंडीज ए को 203 रन से हराकर फाइनल में जगह पक्की कर ली। फाइनल में भारत ए का सामना इंग्लैंड लायन्स से होगा। भारत के 50 ओवर में छह विकेट पर 354 रन बनाने के बाद वेस्टइंडीज की पारी को 37.4 ओवर में 151 रन पर समेट दिया। अक्षर पटेल ने 34 रन देकर चार विकेट लिये, जबकि दीपक चाहर को दो सफलता मिली।


इससे पहले टास जीत कर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम को चौथे ओवर में दोहरा झटका लगा। चेमार होल्डर (70 रन पर तीन विकेट) ने तीन गेंद के भीतर सलामी बल्लेबाज ऋषभ पंत (05) और कप्तान श्रेयस अय्यर (00) को पवेलियन की राह दिखा दी। इसके बाद पृथ्वी शॉ और हमुमा विहारी की 160 रन की साझेदारी को भी होल्डर ने ही तोड़ा। शॉ ने 90 गेंद की पारी में 16 चौके की मदद से 102 रन बनाये। विहारी पारी की आखिरी गेंद पर रन आउट हुए। उन्होंने 131 गेंद की पारी में पांच छक्के और 13 चैके लगाये।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS