ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
श्रीलंका ने वेस्टइंडीज को चार विकेट से हराया
By Deshwani | Publish Date: 27/6/2018 1:05:03 PM
श्रीलंका ने वेस्टइंडीज को चार विकेट से हराया

नई दिल्ली। कुशल परेरा की जांबाज पारी और दिलरूवान परेरा के साथ उनकी 63 रन की अटूट साझेदारी से श्रीलंका ने वेस्टइंडीज को तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच में चार विकेट से हराकर तीन मैचों की श्रृंखला 1-1 से बराबर कराई। श्रीलंका के सामने 144 रन का लक्ष्य था लेकिन उसकी शुरुआत अच्छी नहीं रही थी। उसने चौथे दिन की शुरुआत पांच विकेट पर 81 रन से की लेकिन इसी स्कोर पर कुशल मेंडिस (25) का विकेट गंवा दिया। 


कुशल परेरा ने छाती में दर्द के बावजूद क्रीज पर कदम रखा और नाबाद 28 रन बनाये जबकि दिलरूवान ने नाबाद 23 रन की पारी खेली जिससे श्रीलंका केनसिंगटन ओवल के ऐतिहासिक मैदान पर जीत दर्ज करने वाली पहली एशियाई टीम भी बन गयी। कुशल परेरा एक दिन पहले विज्ञापन बोर्ड से टकराने के कारण घायल हो गए थे और लग रहा था कि वह मैच में आगे हिस्सा नहीं ले पाएंगे लेकिन टीम जब संकट में थी तब उन्होंने महत्वपूर्ण योगदान दिया। दिलरूवान ने वेस्टइंडीज के कप्तान जैसन होल्डर पर विजयी चौका लगाया।           

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS