ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
क्रोएशिया ने आइसलैंड को 2-1 से हराया
By Deshwani | Publish Date: 27/6/2018 1:04:34 PM
क्रोएशिया ने आइसलैंड को 2-1 से हराया

नई दिल्ली। फीफा विश्व कप में क्रोएशिया और आइसलैंड के बीच खेले गए मैच में क्रोएशिया ने आइसलैंड को 2-1 से मात देकर ग्रुप दौर का अंत पहले स्थान पर पहुंच गया है। इस हार से आइसलैंड का सफर निराशा के साथ खत्म हुआ। उसने अर्जेटीना को पहले मैच में 1-1 की बराबरी पर रोक कर शानदार आगाज किया था।


इस मैच में आइसलैंड की अगले दौर में जाने की संभावनाएं थीं। इसके लिए उसे क्रोएशिया को हराना पड़ता साथ ही दुआ करनी थी कि अर्जेटीना इसी ग्रुप के दूसरे मैच में नाइजीरिया को मामूली अंतर से हरा दे। अर्जेटीना ने नाइजीरिया को 2-1 से तो हरा दिया लेकिन आइसलैंड अपना मैच नहीं जीत पाई।


क्रोएशिया ने ग्रुप दौर का अंत तीन मैचों में तीन जीत हासिल कर नौ अंकों के साथ किया। वहीं अर्जेटीना तीन मैचों में एक हार, एक जीत, एक ड्ऱॉ से चार अंक हासिल कर दूसरे स्थान पर रही। यह दोनों टीमें अगले दौर में पहुंचने में सफल रहीं। नाइजीरिया तीन अंकों के साथ तीसरे और आइसलैंड एक अंक के साथ चौथे स्थान पर रही।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS