ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
वनडे रैंकिंग: विराट शीर्ष पर बरकरार, धवन शीर्ष 10 में शामिल
By Deshwani | Publish Date: 26/6/2018 12:58:10 PM
वनडे रैंकिंग: विराट शीर्ष पर बरकरार, धवन शीर्ष 10 में शामिल

नई दिल्ली। इंग्लैंड को आस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में मिली 5-0 की क्लीन स्वीप की बदौलत जॉनी बेयरस्टो, जोस बटलर,जेसन रॉय को आईसीसी की जारी ताजा वनडे रैंकिंग में फायदा मिला है जबकि इंग्लैंड दौरे के लिए पहुंचे भारतीय कप्तान विराट कोहली वनडे में शीर्ष बल्लेबाज के पायदान पर बरकरार हैं। आईसीसी की वनडे बल्लेबाजी रैंकिंग में विराट अपने 909 रेटिंग अंकों के साथ शीर्ष पर बरकरार हैं जबकि शिखर धवन एक स्थान के फायदे के साथ 11वें से 10वें नंबर पर आ गए हैं और शीर्ष 10 में शामिल हो गये हैं। 

रोहित शर्मा अपने चौथे स्थान पर बरकरार हैं। वहीं वनडे गेंदबाजों में तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह शीर्ष पायदान पर बने हुये हैं। युजवेंद्र चहल को भी एक स्थान का फायदा हुआ है और अब वह इंग्लैंड के आदिल राशिद के साथ संयुक्त आठवें नंबर पर आ गये हैं। इंग्लैंड एंड वेल्स की मेजबानी में वर्ष 2019 में 30 मई से 14 जुलाई तक आयोजित होने वाले आईसीसी वनडे विश्वकप से पूर्व इंग्लिश टीम के खिलाड़ियों को रैंकिंग में अहम बढ़त मिली है। 

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS