ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
ढाई साल बाद सुरेश रैना की टीम इंडिया में वापसी
By Deshwani | Publish Date: 18/6/2018 1:27:47 PM
ढाई साल बाद सुरेश रैना की टीम इंडिया में वापसी

नई दिल्ली। टीम इंडिया के स्‍टार बल्‍लेबाज़ सुरेश रैना ने करीब ढाई साल बाद वनडे टीम में वापसी की है। उन्‍हें इंग्‍लैंड दौरे पर यह मौका यो-यो टेस्‍ट में फेल होने वाले अंबाती रायडु की जगह हासिल हुआ है। हाल ही में इंग्‍लैंड दौरे पर जाने वाली भारतीय टीम को फिटनेस टेस्‍ट के लिए एनसीए बुलाया गया था, जिसमें विराट कोहली, महेंद्र सिंह धोनी, भुवनेश्‍वर कुमार, केदार जाधव, सुरेश रैना आदि ने यो-यो टेस्‍ट पास कर लिया था। 

बहरहाल, बीसीसीआई ने कहा,' चयन समित ने इंग्‍लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए अंबाती रायडु की जगह सुरेश रैना को टीम में शामिल किया है। आरयलैंड और इंग्‍लैंड दौरे पर टी 20 टीम में शामिल किए जाने वाले सुरेश रैना को अब वनडे क्रिकेट में भी जौहर दिखाने का मौका मिलेगा। रैना ने अपना आखिरी वनडे मैच 25 अक्‍टूबर 2015 को साउथ अफ्रीका के खिलाफ मुंबई में खेला था। हालांकि वह टी 20 टीम का हिस्‍सा बने हुए थे। सुरेश रैना ने अब तक 223 वनडे मैचों में 35.46 के औसत से 5568 रन बनाए हैं, जिसमें पांच शतक और 36 अर्धशतक शामिल हैं। जबकि 18 टेस्‍ट में उनके नाम 768 रन और 73 टी 20 इंटरनेशनल मैचों में 1499 रन दर्ज हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS