ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
इंडिया ए ने इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड एकादश को 125 रनों से हराया
By Deshwani | Publish Date: 18/6/2018 1:21:25 PM
इंडिया ए ने इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड एकादश को 125 रनों से हराया

नई दिल्ली। इंडिया ए और इंग्लैंड एकादश के बीच खेले गए मुकाबले में इंडिया ए ने पहले ही मैच में इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड एकादश को 125 रनों से मात दी है। हैडिंग्ले, लीडस में हुए इस मैच में इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड के कप्तान एलेक्स डेविस ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग का फैसला किया। मयंक अग्रवाल के जल्दी आउट होने के बाद युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ  ने 61 गेंदों पर शानदार 71 रनों की पारी खेली। बता दें कि पृथ्वी शॉ की कप्तानी में भारत ने आईसीसी वर्ल्ड कप अंडर 19  का खिताब अपने नाम किया था। आईपीएल में भी पृथ्वी शॉ  ने अपनी बल्लेबाजी से सभी को प्रभावित किया था। अपनी शानदार परफॉर्मेंस के दम पर शॉ इंडिया ए में जगह बनाने में कामयाब हुए थे। 


पहले ही मैच में शॉ ने शानदार पारी खेलकर बता दिया है कि सलेक्टर्स ने उनपर जो भरोसा जताया है वह बिल्कुल ठीक है। मुंबई के इस बल्लेबाज ने अपनी 71 रनों की पारी में 7 चौके और तीन छक्के लगाए। मयंक के आउट होने के बाद पृथ्वी शॉ और हनुमा विहारी ने दूसरे विकेट के लिए 84 रनों की साझेदारी कर टीम का स्कोर 127 तक पहुंचाया। 


निचले क्रम में क्रुणाल पांड्या ने 34 और अक्षर पटेल ने नाबाद 28 रनों की पारी खेलकर टीम को 300 के पार पहुंचा दिया। इंडिया ए ने 8 विकेट पर 328 का स्कोर बनाया। पृथ्वी शॉ के अलावा कप्तान श्रेयस अय्यर ने 54 और विकेट कीपर ईशान किशन ने 50 रनों की पारी खेली. इसके जवाब में इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड 36.5 ओवरों में 203 रनों पर ढेर हो गई। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS