ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
अश्विन की फीरकी में फंसा अफगानिस्तान 109 रनों पर ढेर
By Deshwani | Publish Date: 15/6/2018 2:43:49 PM
अश्विन की फीरकी में फंसा अफगानिस्तान 109 रनों पर ढेर

बेंगलुरु। बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में  भारत और अफगानिस्तान के बीच खेला जा रहा टेस्ट मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने अपनी पहली पारी में अफगानिस्तान के सामने 474 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। लक्ष्य का पीछा करने मैदान पर उतरी अफगानिस्तान की टीम अपनी पहली पारी में 109 रन पर ढेर हो गई। टीम इंडिया के लिए रविचंद्रन अश्विन ने सबसे ज्यादा 4 विकेट लिए जबकि रवींद्र जडेजा और ईशांत शर्मा ने 2-2 और उमेश यादव ने एक विकेट लिया।


अफगानिस्तान की टीम के कप्तान असगर स्टेनिकाजई ने मैच से पहले कहा था कि उनके स्पिनर भारतीय स्पिनरों से ज्यादा बेहतर हैं, जिसका जवाब अश्विन ने 4 विकेट लेकर दिया है। भारत ने मैच के दूसरे दिन दूसरे सत्र में ही उसे सिर्फ 27.5 ओवरों में अफगानिस्तान को पवेलियन पहुंचा दिया। भारत ने पहली पारी के आधार पर अफगानिस्तान पर 365 रनों की बढ़त ले ली है। अफगानिस्तान की तरफ से मोहम्मद नबी ने सबसे ज्यादा 24 रन बनाए। मुजीब उर रहमान ने नौ गेंदों में दो चौके और एक छक्की मदद से 15 रनों की पारी खेली।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS