ब्रेकिंग न्यूज़
खेल
बीसीसीआई ने विराट को दो सत्र के लिए पॉली उमरीगर ट्रॉफी प्रदान कर किया सम्मानित
By Deshwani | Publish Date: 13/6/2018 11:46:27 AM
बीसीसीआई ने विराट को दो सत्र के लिए पॉली उमरीगर ट्रॉफी प्रदान कर किया सम्मानित

नई दिल्ली। बीसीसीआई ने हर बार की भांति इस बार भी एक कार्यक्रम आयोजित कर 2016-17 और 2017-18 के लिए चुने गए खिलाड़ियों को अवॉर्ड्स वितरण किए। इसमें भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को दोनों साल का सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर चुना गया। इस बार विराट कोहली इस अवॉर्ड कार्यक्रम में अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ आए थे। इस कार्यक्रम में विराट को लगातार दो सत्र के लिए पॉली उमरीगर ट्रॉफी प्रदान की गई।

बीसीसीआई ने सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर विश्व कप सितारे हरमनप्रीत कौर और स्मृति मंधाना को महिला वर्ग में यह पुरस्कार दिया गया। वह फिलहाल आईपीएल 2018 के दौरान गर्दन में लगी चोट का उपचार करा रहे हैं जिसकी वजह से वह सर्रे के लिए काउंटी क्रिकेट भी नहीं खेल सके। विराट कोहली 15 जून को एनसीए में फिटनेस टेस्ट देंगे।

विराट कोहली इस अवॉर्ड फंक्शन में पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ आए थे। विराट कोहली को टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने अवॉर्ड दिया। अवॉर्ड लेने के बाद विराट कोहली इमोशनल हो गए। विराट ने ''आज मेरी पत्नी यहां मौजूद है। इस अवॉर्ड की अहमियत ज्यादा बढ़ जाती है। वो काफी स्पेशल हैं। मैं खुश हूं कि पिछले साल यह अवॉर्ड नहीं दिया गया था। अनुष्का के सामने यह अवॉर्ड लेना और भी स्पेशल हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS