ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
अफगानिस्तान में बम धमाके में मारे गए लोगों को राशिद ने किया मैन ऑफ द मैच अवार्ड समर्पित
By Deshwani | Publish Date: 26/5/2018 10:33:15 AM
अफगानिस्तान में बम धमाके में मारे गए लोगों को राशिद ने किया मैन ऑफ द मैच अवार्ड  समर्पित

कोलकाता। आईपीएल क्वालीफायर-2 राशिद खान ने ऑलराउंडर प्रदर्शन करके अपनी टीम हैदराबाद को आईपीएल 2018 के फाइनल में पहुंचा दिया। पहले तो राशिद ने हैदराबाद की ओर से अंत में 10 गेंदों में 34 रनों की तेजतर्रार पारी खेली और टीम का स्कोर 174 रन पहुंचाया। जब गेंदबाजी की बारी आई तब एक बार फिर उन्होंने अपनी टीम को अहम विकेट दिलवाए। कोलकाता के तीन मुख्य बल्लेबाज राशिद की गेंदों का तोड़ नहीं निकाल सके और नतीजा यह हुआ कि हैदराबाद ने 14 रन से मैच जीतकर फाइनल का टिकट कटवा लिया। 

 

मैच में शानदार प्रदर्शन करने के कारण उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया। इस दौरान राशिद ने जो कहा उसने सबका दिल जीत लिया। राशिद ने अपना अवॉर्ड हाल में अफगानिस्तान में बम धमाके में मारे गए लोगों को समर्पित किया। उन्होंने कहा, "मेरे लिए प्रदर्शन करना बहुत जरूरी था। मैंने गेंदबाजी में 100% देने की कोशिश की। मैं आज बल्लेबाजी करके बहुत प्रसन्न हूं जिसकी अंतिम समय पर जरूरत थी। मैंने अपने करियर की शुरुआत बल्लेबाज के तौर पर की थी और मुझे अपने आप पर पूरा भरोसा है। मेरा पूरा ध्यान स्ट्रेट खेलने पर था, जैसा कि मुझे कोच ने कहा था। इसलिए मैंने स्ट्रेट में खेलकर रन बटोरे। फील्डिंग में जरूर कमियां रहीं, इसके लिए बहाना नहीं बनाया जा सकता। मैंने अपना बेस्ट करने की कोशिश की। मैं अपना यह अवॉर्ड हाल ही में मेरे देश में एक बम धमाके में मारे गए लोगों को समर्पित करना चाहता हूं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS