ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
आइपीएल 2018: मुंबई और पंजाब के बीच मुकाबला आज
By Deshwani | Publish Date: 16/5/2018 1:32:18 PM
आइपीएल 2018: मुंबई और पंजाब के बीच मुकाबला आज

 मुंबई। आज मुंबई और पंजाब के बीच कांटे का मुकाबला है दोनों टीमों के लिए टूर्नामेंट में अस्तित्व बचाने का यह आखिरी मौका होगा। लगातार हार के बाद अंतिम चार में पहुंचने की मुंबई की उम्मीदें प्रबल हो गई थी जब उसने लगातार तीन जीत दर्ज की लेकिन रविवार को राजस्थान से मिली हार उसके लिए घातक साबित हुई। मुंबई अब 12 में से पांच मैच जीतकर छठे स्थान पर है। वहीं, पंजाब पांच मैचों में चौथी हार झेलने के बाद 12 अंक के साथ पांचवें स्थान पर है।

 
मुंबई टीम के मध्यक्रम के बल्लेबाज बुरी तरह नाकाम रहे। अभी तक सिर्फ सूर्यकुमार यादव ही लगातार अच्छा प्रदर्शन कर सके हैं। एविन लुईस का फार्म में लौटना राहत का सबब रहा है और इन दोनों से पारी की अच्छी शुरुआत की उम्मीद होगी। मुंबई की गेंदबाजी भी चिंता का सबब है। जसप्रीत बुमराह, हार्दिक और मिशेल मैक्लीनागन को क्रिस गेल और के एल राहुल के बल्लों पर अंकुश लगाने के लिए चतुराई से गेंदबाजी करनी होगी।
 
पंजाब की टीम लीग के दूसरे चरण में खराब फॉर्म से जूझ रही है और उसे सभी विभागों में प्रदर्शन बेहतर करना होगा। राहुल और गेल दोनों को कल उमेश यादव ने शार्ट गेंद पर आउट किया। राहुल 21 रन ही बना सके जबकि इस सत्र के शतकवीर गेल का बल्ला भी नहीं चला। पूरी टीम 88 रन पर आउट हो गई जो इस सत्र में उसका न्यूनतम स्कोर है।
 
 पंजाब टीम के कप्तान अश्विन ने पिछले मैच में हार के बाद कहा , हम ऊंचे मनोबल और सकारात्मक तेवरों के साथ खेलेंगे। हमारे पास काफी अनुभवी खिलाड़ी है और हमें नेट रन रेट पर भी ध्यान देना होगा। बल्लेबाजी में नाकामी से जूझ रही पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने भरोसा जताया है कि उनके बल्लेबाज बाकी दो मैचों में बढ़िया प्रदर्शन के जरिए आईपीएल प्ले ऑफ में जगह सुनिश्चित करने में मदद करेंगे। पहले बल्लेबाजी के बाद केवल 88 रनों के बेहद कम स्कोर पर पवेलियन पहुंचने वाली पंजाब को होल्कर स्टेडियम में बेंगलुरु हाथों 10 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS