ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
रायडू के शतकीय पारी की बदौलत चेन्नई ने हैदराबाद को 8 विकेट से हराया
By Deshwani | Publish Date: 14/5/2018 11:11:00 AM
रायडू के शतकीय पारी की बदौलत चेन्नई ने हैदराबाद को 8 विकेट से हराया

पुणे। चेन्नई और हैदराबाद के बीच एमसीए स्टेडियम में खेले गए मैच में चेन्नई ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद ने शिखर धवन और कप्तान विलियम्सन के शानदार अर्धशतकों की बदौलत चेन्नई सुपर किंग्स के सामने 180 रनों का लक्ष्य रखा। लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स ने शेन वॉटसन की फिफ्टी और अंबाति रायडू के शतक की बदौलत आठ विकेट से आसानी से लक्ष्य हासिल कर लिया। अंबाति ने अपनी तेज तर्रार पारी के दौरान सात चौके और सात छक्के लगाए। धोनी ने भी अंत में आकर 20 रन बनाकर टीम की जीत को सुनिश्चित किया।

 

शेन वॉटसन और अंबाति रायडू ने टीम को शानदार शुरुआत दी। शेन वॉटसन 35 गेंदों में पांच चौके और तीन छक्कों की मदद से 57 रन बनाकर रन आऊट हो गए। वहीं, सुरेश रैना महज दो रन पर संदीप शर्मा की गेंद पर विलियम्सन को कैच पकड़ा बैठे। 

 

इससे पहले हैदराबाद की ओर से ओपनिंग करने शिखर धवन ओर एलेक्स हेल्स उतरे थे। हेल्स एक बार फिर से बड़ा स्कोर बनाने में नाकाम रहे। मात्र दो रन पर उन्हें चाहल की गेंद पर रैना ने लपक लिया। इसके बाद धवन ने कप्तान विलियम्सन के साथ शतकीय साझेदारी निभाकर अपनी टीम को मजबूत स्थिति प्रदान की। धवन ने 10 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 49 गेंदों पर 79 रनों की बेहतरीन पारी खेली। वहीं, कप्तान केन विलियमसन ने 39 गेंदों में 51 रन बनाए। यह विलियम्सन की सीजन में सातवीं फिफ्टी है। 

 

विलियम्सन के आऊट होने के बाद दीपक हुड्डा ने 21 तो शाकिब ने आठ रन बनाकर टीम का स्कोर 179 पर ला खड़ा किया। वहीं, चेन्नई की गेंदबाजी की बात की जाए तो दीपक चहार ने चार ओवर में मात्र 16 रन देकर एक विकेट झटका। शार्दुल ने 32 रन देकर दो विकेट लिए। ड्वेन ब्रावो महंगे तो साबित हुए लेकिन उन्होंने धवन का महत्वपूर्ण विकेट निकालकर चेन्नई को राहत जरूर दी थी। 

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS