ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
आईपीएल : वॉटसन और अंबाति रायडू ने दी चेन्नई को शानदार शुरुआत
By Deshwani | Publish Date: 13/5/2018 6:54:50 PM
आईपीएल : वॉटसन और अंबाति रायडू ने दी चेन्नई को शानदार शुरुआत

 पुणे। एमसीए स्टेडियम में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद ने शिखर धवन और कप्तान विलियम्सन के शानदार अर्धशतकों की बदौलत चेन्नई सुपर किंग्स के सामने 180 रनों का लक्ष्य रखा। लक्ष्य के जवाब में खेलने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से ओपनर शेन वॉटसन और अंबाति रायडू ने शानदार शुरुआत दी है। दोनों ने 11 ओवर में टीम का स्कोर 106 रन पर ला खड़ा किया है।

 
इससे पहले हैदराबाद की ओर से ओपनिंग करने शिखर धवन ओर एलेक्स हेल्स उतरे थे। हेल्स एक बार फिर से बड़ा स्कोर बनाने में नाकाम रहे। मात्र दो रन पर उन्हें चाहल की गेंद पर रैना ने लपक लिया। इसके बाद धवन ने कप्तान विलियम्सन के साथ शतकीय साझेदारी निभाकर अपनी टीम को मजबूत स्थिति प्रदान की। धवन ने 10 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 49 गेंदों पर 79 रनों की बेहतरीन पारी खेली। वहीं, कप्तान केन विलियमसन ने 39 गेंदों में 51 रन बनाए। यह विलियम्सन की सीजन में सातवीं फिफ्टी है। 
 
विलियम्सन के आऊट होने के बाद दीपक हुड्डा ने 21 तो शाकिब ने आठ रन बनाकर टीम का स्कोर 179 पर ला खड़ा किया। वहीं, चेन्नई की गेंदबाजी की बात की जाए तो दीपक चहार ने चार ओवर में मात्र 16 रन देकर एक विकेट झटका। शार्दुल ने 32 रन देकर दो विकेट लिए। ड्वेन ब्रावो महंगे तो साबित हुए लेकिन उन्होंने धवन का महत्वपूर्ण विकेट निकालकर चेन्नई को राहत जरूर दी थी। हरभजन, शेन वॉटसन, जडेजा को कोई विकेट नहीं मिला।
 
दूसरी ओर 11 मैचों में 18 अंक ले चुके सनराइजर्स की न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने बखूबी कमान संभाल रखी है। अब उनकी नजरें प्लेआफ में शीर्ष टीम के रूप में जाने पर है। सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (290 रन) ने दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ बड़ी पारी खेली जबकि कप्तान विलियमसन (493 रन) पूरे टूर्नामेंट में शानदार फार्म में हैं। युसूफ पठान, मनीष पांडे और शाकिब अल हसन ने भी जिम्मेदारी निभाई है। सनराइजर्स की ताकत उसकी गेंदबाजी रही है। भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की अगुवाई में उसके गेंदबाज शानदार फार्म में है। उन्होंने कम स्कोर भी बचाकर जीत दर्ज की है। भुवनेश्वर के अलावा सिद्धार्थ कौल, संदीप शर्मा, लेग स्पिनर राशिद खान (13 विकेट) और शाकिब (12 विकेट) ने उम्दा प्रदर्शन किया है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS