ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
आइपीएल 2018 : हैदराबाद ने बैंगलोर को 5 रन से हराया
By Deshwani | Publish Date: 8/5/2018 9:33:07 AM
आइपीएल 2018 : हैदराबाद ने बैंगलोर को 5 रन से हराया

हैदराबाद। राजीव गांधी अंतरार्ष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में सोमवार को खेले गए मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को पांच रनों से हरा दिया। बैंगलोर के गेंदबाजों ने हैदराबाद को 20 ओवरों में 146 रनों पर ही ऑल आउट कर दिया था, लेकिन उसके बल्लेबाज इस आसान से लक्ष्य को हासिल नहीं कर पाए और 20 ओवरों में छह विकेट खोकर 141 रन ही बना सके। 

 

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी हैदराबाद की शुरुआत अच्छी नहीं रही और एलेक्स हेल्स 15 रन के कुल स्कोर पर टिम साउदी की गेंद पर बोल्ड हो गए। कुछ देर बाद शिखर धवन भी 13 रन बनाकर मोहम्मद सिराज की गेंद पर साउदी को कैच थमाकर चलते बने। मनीष पांडे को चहल ने कोहली के हाथों कैच कराकर स्कोर 48/3 कर दिया। वहां से केन विलियमसन ने अच्छी बल्लेबाजी करते हुए न केवल अर्धशतक बनाया बल्कि शाकिब अल हसन (35) के साथ मिलकर चौथे विकेट के लिए 64 रन जोड़ टीम को मुश्किल स्थिति से बाहर निकाला। विलियमसन ने 56 रनों की पारी में 39 गेंदों का सामना कर 5 चौके और 2 छक्के जड़े। उनके आउट होने के बाद रन गति में कमी आई और पूरी टीम 20 ओवर में 146 रन बनाकर आउट हो गई। आरसीबी के लिए मोहम्मद सिराज और साउदी ने 3-3 विकेट चटकाए।

 

लक्ष्य का पीछा करते हुए बैंगलोर का पहला विकेट भी जल्दी गिर गया। पार्थिव पटेल ने 20 रनों की तेज पारी खेली और शाकिब अल हसन की गेंद पर पगबाधा आउट हुए। कप्तान विराट कोहली ने आते ही कुछ आकर्षक शॉट लगाए। शुरूआती 11 गेंदों में उन्होंने 21 रन बना लिये थे। संदीप शर्मा की गेंद पर मनन वोहरा (8) के आउट होने के बाद कोहली कुछ रूककर खेलने लगे। इसके बाद कोहली को 39 रनों पर शाकिब अल हसन ने पठान के शानदार कैच की बदौलत चलता किया। अगले ओवर में राशिद खान ने एबी डीविलियर्स को बोल्ड कर मुश्किलें बढ़ा दी। आरसीबी का स्कोर 84/5 होने के बाद मनदीप सिंह (21*) और कॉलिन डी ग्रैंडहोम (33) ने शानदार खेल दिखाते हुए टीम को जीत दिलाने की कोशिश की लेकिन लक्ष्य से 5 रन दूर रह गए और ओवर समाप्त हो गए। शाकिब अल हसन ने 2 विकेट झटके। उनके अलावा संदीप शर्मा, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार और सिद्धार्थ कौल ने 1-1 विकेट चटकाया।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS