ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
इंदौर में 4 मई को आइपीएल खिलाड़ी मचाएंगे धूम
By Deshwani | Publish Date: 2/5/2018 3:28:20 PM
इंदौर में 4 मई को आइपीएल खिलाड़ी मचाएंगे धूम

मध्यप्रदेश (इंदौर)। आइपीएल मैच में किंग्स इलेवन पंजाब का इंदौर में पहला मुकाबला चार मई को मुंबई इंडियंस के खिलाफ होना है। मैचों को लेकर स्टेडियम में व्यापक प्रबंध किए गए है। होलकर स्टेडियम में होने मुकाबलों के लिए मेजबान किंग्स इलेवन पंजाब के सभी खिलाड़ी मंगलवार को इंदौर पहुंच गए थे। बुधवार शाम को 6 बजे से क्रिस गेल, युवराज सिंह, रविचंद्रन अश्विन और के.राहुल जैसे दिग्गज खिलाड़ी अभ्यास सत्र में हिस्सा लेंगे। होलकर को अपना दूसरा होम ग्राउंड बनाने वाले किंग्स इलेवन फ्रैंचाइजी यहां होने वाले चारों मुकाबलों के लिए उत्साहित नजर आ रहे है।

किंग्स इलेवन पंजाब टीम की ऑनर प्रीति जिंटा को अपने लकी मैदान पर एक बार फिर शानदार प्रदर्शन की उम्मीद होगी। मंगलवार को किंग्स इलेवन पंजाब फ्रैंचाइजी के सीइओ सतीश मेनन, ऑपरेशन हैड अनंत सरकारिया सहित तारा ग्रेवाल ने इंदौर के दर्शकों से किंग्स इलेवन का सपोर्ट करने की गुजारिश की है। उनका कहना है कि इंदौर के दर्शक देशभर में उत्साह के लिए ख्यात हैं। 
 
हालांकि आइपीएल 2018 में अपनी तूफानी बल्लेबाजी से गेंदबाजों के लिए मुसीबत का सबब बने क्रिस गेल विद फैमिली के साथ इंदौर पहुंच गए है। उनके साथ उनकी पत्नी नताशा बेरिज, बेटी ब्लाश और सास भी थीं। उन्होंने भी कुछ फैन्स के साथ फोटो खिंचवाए। 
 
युवराज सिंह सबसे पहले पहुंचने वाले खिलाड़ी थे। इसके बाद कुलदीप नायर, केएल राहुल, रविचंद्रन अश्विन, एरोन फिंच, प्रदीप साहू पहुंचे। पंजाब का पहला मुकाबला 4 मई को मुंबई इंडियंस से होगा। मुंबई टीम की ऑनर नीता अंबानी गुरुवार को आएंगी। साथ ही पंजाब की ऑनर प्रीति जिंटा भी गुरुवार को ही टीम के पास इंदौर पहुंचेंगी।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS