ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स का मुकाबला आज, विजयी लय में लौटने को बेताब है मुंबई
By Deshwani | Publish Date: 28/4/2018 11:55:03 AM
मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स का मुकाबला आज, विजयी लय में लौटने को बेताब है मुंबई

पुणे। मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स का मुकाबला आज मुश्किल में घिरी मुंबई इंडियंस चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ जीत दर्ज करने की कोशिश करेगी, हालांकि इसके लिए उसे प्रतिद्वंद्वी टीम के लाइन अप और खिलाडिय़ों की फार्म की चुनौती से पार पाना होगा। दोनों टीमों के बीच हुए टूर्नामेंट के पहले मैच में एक विकेट की करारी शिकस्त अब तक सभी के जेहन में है लेकिन मुंबई इंडियंस को महाराष्ट्र क्रिकेट संघ के स्टेडियम में चेन्नई से बदला चुकता करने के लिये सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा।      
 
गत मैच वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई सुपरकिंग्स ने गत चैम्पियन को एक विकेट से मात दी थी और वो भी एक गेंद रहते। मुंबई इंडियंस की टीम लगातार दो मैचों में हार के बाद विजयी लय में लौटने को बेताब होगी। दोनों टीमों के लिये सफर अभी तक विपरीत ही रहा है। मुंबई को अब तक छह मैचों में केवल एक ही जीत मिली है जबकि महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली टीम ने छह में से पांच मैच अपने नाम किये हैं। वहीं चेन्नई को अपने मूल घरेलू मैदान से हटना पड़ा, लेकिन इसका असर उन पर नहीं पड़ा क्योंकि उन्होंने पुणे में अपना पहला मैच जीत लिया था। मुंबई को अगर टूर्नामेंट में बने रहना है तो उन्हें इस मुकाबले में जीत दर्ज करनी ही होगी। सूर्यकुमार यादव को छोड़कर मुंबई के बल्लेबाज को टूर्नामेंट में रन बनाने में परेशानी हो रही है। कप्तान रोहित शर्मा भी छह में से पांच में चलने में असफल रहे और कीरोन पोलार्ड का भी यही हाल रहा है। लेकिन अगर रोहित, पोलार्ड, सूर्य, इविन लुईस और हाॢदक पंड्या एक साथ बल्लेबाजी में चल जायें तो मुंबई की टीम बड़ा स्कोर बना सकती है और बड़े लक्ष्य का भी पीछा कर सकती है। कोच महेला जयवर्धने सभी से अच्छा स्कोर बनाने की उम्मीद करेंगे।       
 
 
वहीं दूसरी ओर चेन्नई की टीम पिछली जीत से आत्मविश्वास से भरी होगी जिसमें धोनी ने शानदार पारी खेलकर रायल चैलेंजर्स बेंगलूर के खिलाफ 206 रन के विशाल लक्ष्य को हासिल कराने में मदद की। चेन्नई की टीम अपने ज्यादातर बल्लेबाजों- आस्ट्रेलियाई शेन वाटसन, अम्बाती रायुडू, ड्वेन ब्रावो और धोनी के प्रदर्शन से खुश है जो फार्म में हैं। केवल सुरेश रैना ही फार्म में नहीं है और वह भी रन जुटाने के लिये बेताब होंगे। कोच स्टीफन फ्लेमिंग बल्लेबाजों की मुफीद पिच पर अपने खिलाडिय़ों से शानदार प्रदर्शन की उम्मीद करेंगे। शारदुल ठाकुर की अगुवाई वाली चेन्नई की गेंदबाजी भी अभी तक अच्छी रही है जिसमें इमरान ताहिर और दीपक चाहर ने भी सहयोग किया है। मुंबई की टीम पर जहां जीत दर्ज करने का दबाव होगा तो चेन्नई की टीम एक और जीत से तालिका में अपना स्थान मजबूत कर लेगी। 
 
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS