ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
पांच हार के बाद गंभीर ने छोड़ी दिल्ली की कप्तानी, अब यह खिलाड़ी संभालेगा कमान
By Deshwani | Publish Date: 25/4/2018 4:52:41 PM
पांच हार के बाद गंभीर ने छोड़ी दिल्ली की कप्तानी, अब यह खिलाड़ी संभालेगा कमान

 जालन्धर। आईपीएल-11 में दिल्ली डेयरडेविल्स के खराब प्रदर्शन की जिम्मेदारी लेते हुए गौतम गंभीर ने कप्तानी छोड़ दी है। टीम कोच, मेंबरों के साथ गंभीर ने एक प्रेस कांफ्रैंस दौरान इसका खुलासा किया। गंभीर ने कहा कि हमें उम्मीद थी कि आईपीएल-11 में दिल्ली डेयरडेविल्स की शुरुआत अच्छी रहेगी, क्योंकि हमारे पास कई अच्छे प्लेयर हैं जो अकेले ही मैच का पासा बदलने का दम रखते हैं। लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। हम पांच मैच हार चुके हैं। टीम के खराब प्रदर्शन की मैं जिम्मेदारी लेता हूं। अब सही समय है कि योग हाथों में दिल्ली का नेतृत्व हो। अब दिल्ली की कमान श्रेयस अय्यर संभालेंगे।

 
कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्तान के रूप में दो बार खिताब जीतने वाले गंभीर का स्वयं का प्रदर्शन भी अच्छा नहीं रहा है। उन्होंने पांच पारियों में केवल 85 रन बनाए हैं जिसमें किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ पहले मैच में खेली गई 55 रन की पारी भी शामिल है। वह पिछली चार पारियों में दोहरे अंक में पहुंचने में नाकाम रहे। दूसरी तरफ 23 वर्षीय अय्यर ने शीर्ष क्रम में अच्छा प्रदर्शन किया है। उन्होंने पिछले दोनों मैचों में अर्धशतक जमाए लेकिन इनमें टीम को हार का सामना करना पड़ा।  
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS