ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
आइपीएल 2018: किंग्स इलेवन पंजाब ने दिल्ली डेयरडेविल्स को 4 रनो से हराकर अंक तालिका में पहुंची पहले नंबर पर
By Deshwani | Publish Date: 24/4/2018 10:58:19 AM
आइपीएल 2018: किंग्स इलेवन पंजाब ने दिल्ली डेयरडेविल्स को 4 रनो से हराकर अंक तालिका में पहुंची पहले नंबर पर

नई दिल्ली। दिल्ली के फिरजोशाह कोटला मैदान पर किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच खेला गया। पंजाब ने दिल्ली को 4 रनों से हरा दिया। अब पंजाब की टीम 10 अंक के साथ अंक तालिका में पहले नंबर पर आ गई है। वहीं दिल्ली सबसे अंतिम यानी आठवें स्थान पर है और उसके 2 अंक हैं। 

 

इस मैच में दिल्ली के कप्तान गौतम गंभीर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 143 रन बनाए।  दिल्ली को जीत के लिए 144 रन बनाने थे लेकिन ये टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 139 रन ही बना पाई। दिल्ली को अंतिम गेंद पर जीत के लिए 5 रन बनाने थे और श्रेयस अय्यर ने छक्का मारने की कोशिश भी की लेकिन वो कैच आउट हो गए। पंजाब के गेंदबाज अंकित राजपूत को मैन ऑफ द मैच दिया गया। उन्होंने दिल्ली के 23 रन देकर दो बेशकीमती विकेट चटकाए।

 

144 रनों से आसान से लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली को पदार्पण कर रहे युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने अच्छी शुरुआत दी। उन्होंने तेजी से 10 गेंदों में चार चौकों की मदद से 22 रन बनाए। इससे आगे वो जा पाते उससे पहले ही अंकित राजपूत ने उन्हें बोल्ड कर दिया। यहां से दिल्ली संभल नहीं पाई और लगातार विकेट गिरते चले गए। गौतम गंभीर (4), ग्लेन मैक्सवेल (12), ऋषभ पंत (4), डेनियल क्रिस्टियन (6) जल्दी-जल्दी पवेलियन लौट लिए। दिल्ली ने 76 रनों पर ही अपने पांच विकेट गवां दिए थे। यहां से अय्यर और तेवतिया ने संघर्ष किया और टीम के जीत के करीब ले जाने लगे। 123 के कुल स्कोर पर तेवतिया को एंड्रयू टाई ने पवेलियन भेज दिया। यहां से पंजाब एक बार फिर मैच में आ गई थी। अंत में अय्यर का संघर्ष जाया गया और दिल्ली अपने घर में खेल रहे पहले मैच में जीत हासिल नहीं कर सकी। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS