ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
आइपीएल 2018 : चेन्नई और राजस्थान का मुकबला आज
By Deshwani | Publish Date: 20/4/2018 10:23:45 AM
आइपीएल 2018 : चेन्नई और राजस्थान का मुकबला आज

पुणे। स्पॉट फिक्सिंग विवाद के कारण दो साल के प्रतिबंध के बाद राजस्थान और चेन्नई मौजूदा सत्र में आज यहां पहली बार आमने सामने होंगी तो जीत की राह पर लौटने की कोशिश करेंगी। इन दोनों पूर्व चैंपियन टीमों को अपने-अपने पिछले मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। ऐसे में इनकी कोशिश जीत की पटरी पर लौटने की होगी।
 
चार मैचों में दो जीत और दो हार के साथ अजिंक्य रहाणे की अगुआई वाली राजस्थान की टीम चार अंक के साथ पांचवें स्थान पर चल रही है, जबकि चेन्नई की टीम ने तीन मैचों में इतने ही अंक जुटाए हैं और टीम बेहतर नेट रन रेट के कारण चौथे स्थान पर है। नए कप्तान रहाणे के साथ उतरी राजस्थान की टीम की शुरुआत खराब रही और उसे पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा। टीम ने अगले दो मैचों में जीत दर्ज की लेकिन पिछले मैच में अपने ही मैदान पर कोलकाता नाइट राइडर्स से सात विकेट से हार गई।
 
चेन्नई सुपरकिंग्स ने इस सीजन में भले ही तीन मैचों में दो जीत हासिल कर संतोषजनक शुरुआत की है लेकिन टीम की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। केदार जाधव, फाफ डु प्लेसिस, मुरली विजय और सुरेश रैना के बाद अब टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी चोट से जूझते नजर आ रहे हैं। किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ पिछले मैच में बैटिंग के दौरान वह कई बार पीठ में दर्द से परेशान नजर आए।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS