ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
आईपीएल-2018: बेंगलुरु ने जीता टॉस, मुंबई करेगा पहले बल्लेबाजी
By Deshwani | Publish Date: 17/4/2018 7:44:30 PM
आईपीएल-2018: बेंगलुरु ने जीता टॉस, मुंबई करेगा पहले बल्लेबाजी

मुंबई। आईपीएल 2018 के 14वें मैच में बेंगलुरु ने टॉस जीतकर मुंबई को बल्लेबाजी करने का न्यौता दिया। अपने पहले तीनों मैच गंवा चुकी गत चैम्पियन मुंबई इंडियंस का आज यहां वानखेड़े स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से मुकाबला होगा जिसमें उसका एकमात्र लक्ष्य टूर्नामेंट में पहली जीत हासिल करना होगा। मुंबई की तरह बेंगलुरु की हालत भी बहुत अच्छी नहीं है।

 
तीन मैचों में से वह दो गंवा चुकी है। दोनों ही टीमों के लिए इस मैच में जीत हासिल करना बहुत जरूरी है। यह भी दिलचस्प है कि बेंगलुरु के कप्तानी भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के हाथों में है जबकि सीमित ओवरों के उपकप्तान रोहित शर्मा मुंबई टीम के कप्तान हैं लेकिन दोनों ही दिग्गज खिलाड़ी अपनी टीमों को प्रेरित नहीं कर पा रहे हैं। 
 
गत चैम्पियन मुंबई को चेन्नई सुपर किंग्स से एक विकेट से, सनराइजर्स हैदराबाद से एक विकेट से और दिल्ली डेयरडेविल्स से सात विकेट से हार का सामना करना पड़ा है जबकि बेंगलुरु को कोलकाता नाईट राइडर्स से चार विकेट से और राजस्थान रॉयल्स से 19 रन से हार झेलनी पड़ी है। बेंगलुरु को एकमात्र जीत किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ चार विकेट से मिली है। 
 
विराट और रोहित के बीच आईपीएल 11 का पहला मुकाबला निश्चित रूप से दिलचस्प होगा क्योंकि दोनों खिलाड़ी एक दूसरे की रणनीतियों को काफी अच्छी तरह से जानते हैं लेकिन जीत हार का फैसला इस बात पर निर्भर करेगा कि कौन मैदान पर अपनी रणनीतियों को सही ढंग से अंजाम दे पाता है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS