ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
ईडन गार्डंस पर आज केकेआर के नए और पुराने कप्तान की होगी रोमांचक मुकाबला
By Deshwani | Publish Date: 16/4/2018 12:03:07 PM
ईडन गार्डंस पर आज केकेआर के नए और पुराने कप्तान की होगी रोमांचक मुकाबला

कोलकाता। लगातार दो हार झेल चुकी आईपीएल की दो बार की चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स के सामने लीग के 11वें सीज़न में आज अपने पूर्व कप्तान गौतम गंभीर की कप्तानी वाली दिल्ली डेयरडेविल्स से पार पाने की चुनौती होगी। गंभीर ने कोलकाता को 2012 और 2014 में चैंपियन बनाया था और लेकिन इस बार लीग के 11वें सीज़न में वह दिल्ली के कप्तान हैं। जिस टीम की अगुआई कभी गौतम गंभीर किया करते थे, आज उसकी कमान दिनेश कार्तिक के हाथों में है और जिस टीम का होकर कभी कार्तिक खेला करते थे, उस टीम के मुखिया अब गंभीर हैं। गंभीर के लिए भावनात्मक, तो कार्तिक के लिए मनोवैज्ञानिक जंग। नए पुराने कप्तान आज ईडन गार्डेंस स्टेडियम में आमने सामने होंगी।
 
दिनेश कार्तिक की कप्तानी वाली कोलकाता के सामने सबसे बड़ी चुनौती दिल्ली के ओपनर जैसन रॉय को रोकने की होगी जिन्होंने पिछले मुकाबले में मुंबई के खिलाफ छह चौकों और छह छक्कों की मदद से 53 गेंदों पर 91 रन की नाबाद पारी खेलकर दिल्ली को लीग में पहली जीत दिलाई थी। कोलकाता के लिए चिंता की बात यह है कि उसके अगर बल्लेबाज़ चलते हैं तो गेंदबाज़ फेल रहते हैं और अगर गेंदबाज़ चलते हैं बल्लेबाज़ असफल रहते हैं। उनके सामने एक और बड़ी चुनौती 'परफेक्ट-11' के चयन की भी है। 
 
दिल्ली की टीम अपने पिछले मुकाबले में तीन की चैंपियन मुंबई इंडियंस को आखिरी गेंद पर सात विकेट से हराकर जीत की पटरी पर लौट चुकी हैं. वहीं कोलकाता पहला मैच जीतने के बाद अगले दो मैच हारकर जीत की पटरी से उतर चुकी है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS