ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
आईपीएल-2018: हैदराबाद ने टॉस जीता, मुंबई को दिया बैटिंग का न्यौता
By Deshwani | Publish Date: 12/4/2018 8:02:44 PM
आईपीएल-2018: हैदराबाद ने टॉस जीता, मुंबई को दिया बैटिंग का न्यौता

 जालन्धर। हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनैशनल स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच चल रहे मैच दौरान हैदराबाद के कप्तान केन विलियम्सन ने टॉस जीतकर मुंबई को पहले बैटिंग का न्यौता दिया है। बता दें कि सनराइजर्स ने पहले मैच में राजस्थान रायल्स को नौ विकेट से हराया था जबकि मुंबई इंडियंस को चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों पराजय झेलनी पड़ी थी।

आईपीएल के 11वें सत्र में सनराइजर्स का गेंदबाजी आक्रमण सबसे दमदार है। उनके पास भुवनेश्वर कुमार जैसा सीम और सिंवग गेंदबाज है जबकि बिली स्टानलेक के पास रफ्तार है और सिद्धार्थ कौल सटीक गेंदबाजी में माहिर हैं। इसके अलावा राशिद खान की लेग ब्रेक और गुगली बल्लेबाजों को परेशान करने के लिए काफी है और शाकिब अल हसन बाएं हाथ के बेहतरीन स्पिनर है।
 
मुंबई इंडियंस के पास सितारों की कमी नहीं है और आम तौर पर लीग में उनका धीमी शुरूआत का इतिहास रहा है। कप्तान रोहित शर्मा को अपने बल्लेबाजों से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद होगी। एविन लुईस और कीरोन पोलार्ड जैसे आक्रामक बल्लेबाज मुंबई के पास है। वहीं पहले मैच में युवा लेग स्पिनर मयंक मकरंद का प्रदर्शन शानदार रहा जो इस साल आईपीएल में पदार्पण कर रहे हैं। उन्होंने अंबाती रायुडू और एम एस धोनी के विकेट लिए।
 
मुंबई की चिंता का सबब डैथ ओवरों की गेंदबाजी है। जिसमें जसप्रीत बुमराह , मुस्ताफिजूर रहमान और मिशेल मैक्लीनागन नाकाम रहे। हार्दिक पांड्या की एड़ी की चोट भी कप्तान रोहित शर्मा के लिए चिंता का सबब बनी हुई है। नए कप्तान केन विलियमसन के साथ हैदराबाद की शुरूआत अच्छी रही। शिखर धवन जबर्दस्त फार्म में है जो टीम के लिए बोनस है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS