ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
राजस्थान ने दिल्ली को डकवर्थ लुईस पद्धति के तहत 10 रन से हराया
By Deshwani | Publish Date: 12/4/2018 11:00:54 AM
राजस्थान ने दिल्ली को डकवर्थ लुईस पद्धति के तहत 10 रन से हराया

जयपुर। राजस्थान रॉयल्स ने गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन की बदौलत वर्षा से प्रभावित मैच में डकवर्थ-लुईस पद्धति के तहत दिल्ली डेयरडेविल्स को 10 रन से हराकर आईपीएल 11 में पहली जीत दर्ज की जो दिल्ली की टीम की लगातार दूसरी हार है। रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए जब 17.5 ओवर में पांच विकेट पर 153 रन बनाए थे तब बारिश के कारण मैच रोकना पड़ा। मैच लगभग ढाई घंटे के विलंब के बाद दोबारा शुरू हुआ तो दिल्ली की टीम को छह ओवर में 71 रन का लक्ष्य मिला। दिल्ली की टीम इसके जवाब में चार विकेट पर 60 रन ही बना सकी। रॉयल्स की ओर से बेन लाघलिन ने 20 रन देकर दो विकेट चटकाए।

 

इससे पहले दिल्ली के कप्तान गौतम गंभीर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी। डार्सी शॉर्ट एक बार फिर दुर्भाग्यशाली रहे और रन आउट होकर पवेलियन लौट गए। विजय शंकर ने सीमा रेखा से सीधा थ्रो विकेट पर मारा और उन्हें 11 के कुल स्कोर पर पवेलियन भेज दिया। बेन स्टोक्स (16) भी कमाल नहीं दिखा पाए। ट्रेंट बोल्ट ने उन्हें अपनी एक खूबसूरत गेंद पर विकेट के पीछे पंत के हाथों कैच कराया।

 

 

दिल्ली के लिए ऋषभ पंत ने 14 गेंदों में तीन चौकों की मदद से 20 रन बनाए। ग्लैन मैक्सवेल ने 12 गेंदों में 17 रन बनाए जिसमें दो चौके और एक छक्का शामिल था। क्रिस माॅरिस सात गेंदों में दो छक्के और एक चौके की मदद से 17 रन बनाकर नाबाद रहे।

 

अंत में जोस बटलर ने 18 गेंदों में दो छक्के और दो चौकों की मदद से 29 रनों की पारी खेली। राजस्थान का स्कोर 17.5 ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर 153 रन था तभी बारिश आ गई। राहुल त्रिपाठी 11 गेंदों में 15 रन बनाकर नाबाद रहे।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS