ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
बीसीसीआई और पीसीबी विवाद पर आईसीसी सुनाएगा अपना अंतिम फैसला
By Deshwani | Publish Date: 11/4/2018 7:27:03 PM
बीसीसीआई और पीसीबी विवाद पर आईसीसी सुनाएगा अपना अंतिम फैसला

दुबई। भारत और पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय सीरीज को लेकर लंबे समय से चल रहे गतिरोध में कूदते हुए अंतराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने तीन सदस्यीय पैनल नियुक्त किया है जो एक से तीन अक्टूबर तक दुबई में मामले की सुनवाई करेगा और पैनल का निर्णय अंतिम होगा।  

 
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के बीच द्विपक्षीय सीरीज को लेकर लंबे समय से गतिरोध चला आ रहा है। पाकिस्तान बोर्ड ने इस विवाद का हल निकलने के लिए कानूनी कार्रवाई करने का फैसला किया था जिसके चार महीने बाद जाकर आईसीसी ने तीन सदस्यीय पैनल का गठन किया। आईसीसी ने एक बयान में कहा कि माइकल बेलोफ इस पैनल की अध्यक्षता करेंगे। पैनल के दो अन्य सदस्य जान पौलसन डॉ अनाबेल बेनेट हैं। 
 
आईसीसी ने बताया कि पैनल के फैसले के खिलाफ कोई अपील नहीं की जा सकेगी और इसका निर्णय अंतिम और सभी पक्षों पर बाध्य होगा। पीसीबी का दावा है कि बीसीसीआई के नवंबर 2014 और दिसंबर 2015 में दो सीरीज न खेलने से उसे सात करोड़ डॉलर का नुकसान हुआ है। इन सीरीज के लिए दोनों बोर्ड अप्रैल 2014 में सहमत हुए थे।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS