ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
चेन्नई-कोलकाता मैच पर छाए संकट के बादल, स्टेडियम में सांप छोड़ने की मिली धमकी
By Deshwani | Publish Date: 10/4/2018 7:32:03 PM
चेन्नई-कोलकाता मैच पर छाए संकट के बादल, स्टेडियम में सांप छोड़ने की मिली धमकी

 चेन्नई। आईपीएल टूर्नामेंट का 5वां मुकाबला रात 8 बजे चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच होगा, लेकिन इससे पहले मैच पर संकट के बादल छा गए हैं। धमकी मिली है कि अगर इन दोनों टीमों के बीच मैच शुरू होता है तो स्टेडियम में सांप छोड़ दिए जाएंगे। 

 
यह धमकी कावेरी जल विवाद को लेकर कर विरोध कर रहे लोगों ने दी है। प्रो तमिल लीडर वेलमुरुगन का कहना है कि जो आदिवासी आईपीएल के विरोध में स्टेडियम के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं वह मैच के दौरान चेपक स्टेडियम के अंदर सांप छोड़ देंगे। चेन्नई में आईपीएल के आयोजन का काफी समय पहले से विरोध किया जा रहा है। 
 
विरोध बढ़ता देख चेन्नई पुलिस सख्ती में आ गई है आैर उन्होंने प्रदर्शन कर रहे कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया है। प्रदर्शनकारियों ने स्टेडियम के बाहर विरोध करने की ठानी है। हालांकि पुलिस ने स्टेडियम के चारों ओर सुरक्षा बढ़ा दी है। शहर के चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात है ताकि किसी प्रकार का कोई हंगामा खड़ा ना हो। साथ ही दर्शकों को फोन साथ में लाने से भी मना कर दिया गया।
 
प्रदर्शनकारियों का कहना है कि जिस वक्त राज्य के किसान बहुत सी समस्याओं का सामना कर रहे हैं उस वक्त राज्य में आईपीएल का आयोजन नहीं किया जाना चाहिए। कावेरी जल विवाद को लेकर लोगों में गुस्सा है, इसलिए ऐसे समय पर इस खेल का आयोजन करना सही नहीं है। वहीं तमिलनाडु क्रिकेट असोसिएशन की तरफ से एक एडवाइजरी जारी करते हुए लोगों से अपील की गई है कि वह क्रिकेट मैच के दौरान विरोध प्रदर्शन न करें। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS