ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
आइपीएल-2018: पंजाब ने दिल्ली को छह विकेट से हराया
By Deshwani | Publish Date: 9/4/2018 12:56:39 PM
आइपीएल-2018: पंजाब ने दिल्ली को छह विकेट से हराया

नई दिल्ली। आइपीएल-2018 का दूसरा मुकाबला के प्रथम मैच में किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच मोहाली में खेला गया। इस मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब टीम के कप्तान आर अश्विन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। दिल्ली डेयरडेविल्स टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 166 रन बनाए। दिल्ली डेयरडेविल्स टीम ने  किंग्स इलेवन पंजाब टीम को 167 रनों की चुनौती दी। चुनौती रनों का पीछा करते हुए किंग्स इलेवन पंजाब टीम ने 18.5 अोवर में छह विकेट शेष रहते हासिल कर दिया।  
 
 
दिल्ली डेयरडेविल्स टीम के कप्तान गंभीर ने कप्तानी पारी खेलते हुए 42 गेंदो पर 55रन बनाकर रन आउट हो गए। लोकेश राहुल ने सिर्फ 14 गेंदों में अर्धशतक जमाकर आइपीएल का सबसे तेज़ अर्धशतक ठोक दिया। उन्होंने 16 गेंदों में 51 रन की धमाकेदार पारी खेली और वो बोल्ट की गेंद पर शमी को कैच दे बैठे। युवराज सिंह राहुल तेवतिया की गेंद पर 12 रन बनाकर विजय शंकर के हाथों कैच आउट हुए। करुण नायर ने 33 गेंदों पर 50 रन की पारी खेली और क्रिस्टियन का शिकार बने। उनका कैच बोल्ट ने पकड़ा। डेविड मिलर नाबाद 24 और मार्कस स्टॉयनिस नाबाद 22 रन ने अपनी टीम को जीत दिला दी। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS