ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
शुरुआती झटकों के बाद गंभीर ने संभाली दिल्ली
By Deshwani | Publish Date: 8/4/2018 4:48:32 PM
शुरुआती झटकों के बाद गंभीर ने संभाली दिल्ली

 जालन्धर। आईपीएल सीजन 11 के दूसरे दिन के मुकाबले में पहले टॉस जीतकर किंग्स इलेवन पंजाब ने दिल्ली डेयरडेविल्स को बल्लेबाजी करने का न्यौता दिया। कोलिन मुनरो सस्ते में ही मुजीब की गेंद पर आउट हो गए। मैदान पर गौतम गंभीर ने अपना शानदार अर्धशतक जड़ दिया। दूसरा विकेट श्रेयस अय्यर (11) का, फिर तीसरा विकेट विजय शंकर (13) का गिरा। मैदान पर आब पारी को गौतम गंभीर और ऋषभ पंत ने संभाला। 

 
युवराज सिंह : 120 मैच खेल लगभग दो हजार रन बना चुके हैं। आईपीएल में इस बार इनका प्रदर्शन करना बहुत महत्वपूर्ण है। 
क्योंकि अगर वह आईपीएल में बेहतरीन प्रदर्शन कर पाए तभी अगले साल होने वाले वल्र्ड कप में दावेदार रख सकते हैं। 
 
आईपीएल के सबसे धाकड़ बल्लेबाज। 101 मैच खेल चुके हैं। पांच शतक और 21 अर्धशतक इनके नाम हैं। सर्वाधिक 265 छक्के भी इनके नाम है। अभी वह 38 साल के हैं। ऐसे में सबकी नजरें उनके प्रदर्शन पर रहेंगी। 
 
148 मैच में 4132 रन बना चुके हैं गौतम गंभीर, 35 पचासे उनके नाम पर है। विश्वसनीय बल्लेबाज है। कोलकाता को छोड़कर अपनी होम टीम दिल्ली में लौटे हैं। हालांकि वह पहले ही बोल चुके हैं कि वह दिल्ली को कप दिलाकर ही रहेंगे।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS