ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
आईपीएल-11: चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई इंडियंस को हराकर की शानदार शुरुआत
By Deshwani | Publish Date: 8/4/2018 12:33:43 PM
आईपीएल-11: चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई इंडियंस को हराकर की शानदार शुरुआत

मुंबई। आइपीएल के 11वें सीजन के पहले मुकाबले में तीन बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस दो बार खिताब जीत चुकी चेन्नई सुुपर किंग्स के सामने थी। इस रोमांचक मुकाबले में चैंपियन ब्रावो की शानदार पारी के दम पर चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई इंडियंस को एक विकेट से हराकर सनसनीखेज शुरुआत की। इस मैच में धौनी ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस ने निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट पर 165 रन बनाए। चेन्नई को मैच जीतने के लिए 166 रन का लक्ष्य मिला था। एक वक्त ऐसा लग रहा था कि मुंबई ये मुकाबला जीत जाएगा लेकिन ब्रावो ने मुंबई के इरादों पर पानी फेर दिया और कमाल का खेल दिखाते हुए टीम को जीत तक पहुंचा दिया। इसके बाद केदार जाधव ने शानदार चौका लगाकर चेन्नई को जीत दिला दी। 

 
मुंबई ने चेन्नई को पहला झटका शेन वॉटसन के तौर पर दिया। हार्दिक पांड्या की गेंद पर लेविस ने 16 रन पर शेन का कैच लपका। सुरेश रैना सिर्फ 4 रन बनाकर हार्दिक पांड्या की गेंद पर कृणाल पांड्या के हाथों कैच आउट हो गए। अंबाती रायडू को मयंक ने एलबीडब्ल्यू आउट किया। रायडू ने 19 गेंदों पर 22  रन बनाए। टीम के कप्तान धौनी ने अपनी टीम को निराश किया और सिर्फ पांच रन बनाकर मयंक की गेंद पर एलबीडब्ल्यू आउट हो गए। रवींद्र जडेजा 12 रन बनाकर मुस्ताफिजुर रहमान का शिकार बने। जडेजा का कैच सुर्यकुमार यादव ने लपका। 
 
दीपक चाहर बिना खाता खोले मयंक की गेंद पर स्टंप आउट हुए। ईशान किशन ने चाहर को स्टंप किया। हरभजन सिंह 8 रन बनाकर मैक्लेघन की गेंद पर बुमराह के हाथों कैच आउट हुए। मार्क वुड हार्दिक पांड्या की गेंद पर एक रन बनाकर आउट हो गए। वुड का कैच मुस्ताफिजुर ने लपका। ब्रावो ने 30 गेंदों पर तूफानी 68 रन की पारी खेली। उन्होंने अपनी पारी में 3 चौके और 7 छक्के लगाए। बुमराह की गेंद पर ब्रावो का कैच रोहित शर्मा ने पकड़ा। केदार जाधव ने 22 गेंदों पर नाबाद 24 रन की पारी खेली। जाधव एक बार इंजर्ड होकर मैदान से बाहर चले गए थे लेकिन आखिरी वक्त पर वो फिर से बल्लेबाजी के लिए उतरे और टीम को बेहतरीन जीत दिलाई। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS